HometrendingAnand Mahindra को भाया लड़के का टैलेंट  निकाली लोडेड ट्रैक्टर की आवाज 

Anand Mahindra को भाया लड़के का टैलेंट  निकाली लोडेड ट्रैक्टर की आवाज 

मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया वीडियो 

Anand Mahindraआनंद महिंद्रा वह बड़े व्यापारी हैं जो न केवल अपने काम में महिर हैं, बल्कि उन्हें अच्छे इंसान बनाए रखने की भी खासियत है। उनका सोशल मीडिया पर एक्टिव होना और अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ दिलचस्प और मनोरंजक वीडियो और कहानियां साझा करना उनकी यह खासियतों में से एक है। ऐसा करके, वे खुद को लोगों से जुड़े रखते हैं। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो और बातें साझा करते हैं जो लोगों को प्रेरित करते हैं और उन्हें मनोरंजन भी करते हैं।

अक्सर शेयर करते रहते हैं वीडियो | Anand Mahindra 

महिंद्रा अपने जुगाड़ू और ज्ञानवर्धक ट्वीट्स के लिए भी मशहूर हैं, जिनसे वे सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें एक लड़का महिंद्रा के ट्रैक्टर को अनोखे तरीके से चला रहा है। इस दृश्य को देखकर आनंद महिंद्रा को लड़के की नौटंकी ने बहुत सा आनंद दिया, और उन्होंने इसे वीडियो एक्स पर शेयर कर दिया।

ये खबर भी पढ़िए : –  Chacha Ka Video – बुजुर्ग चाचा ने डांस फ्लोर पर दिखाया कमाल का स्टंट 

उनके शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में भी मस्ती भरी हुई है, जिससे देखने वालों को हंसी आएगी। अगर आपने अबतक इस ट्वीट को नहीं देखा है, तो जल्दी से देखें और जानें कि इस पूरे मामले की क्या राज़ है।

आनंद महिंद्रा ने दिया मजेदार कैप्शन 

आनंद महिंद्रा ने 11 जनवरी को इस वीडियो को साझा किया और उन्होंने कैप्शन में यह लिखा – “गजब! बच्चे के पेट में एक ट्रैक्टर है… (मुझे पूरी उम्मीद है कि वह ऐसा इसलिए तो नहीं कर रहा होगा, क्योंकि इंजन काम नहीं कर रहा था.)” उन्होंने इसके साथ हंसते हुए स्माइल वाली इमोजी भी जोड़ी। इस वीडियो को अबतक 56 हजार से अधिक बार देखा गया है और 1 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। ढेरों यूजर्स ने इस वीडियो पर टिप्पणी भी की है।

लड़के ने निकाली लोडेड ट्रैक्टर की आवाज | Anand Mahindra 

वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक ‘महिंद्रा 575 Di’ ट्रैक्टर पर बैठे हैं। शुरुआत में, वीडियो में पहले ही ट्रैक्टर का नाम दिखाया जाता है। इस दौरान, एक व्यक्ति लड़के से कहता है कि आज हमें ‘महिंद्रा 575’ ट्रैक्टर की आवाज सुनाई जाएगी। इसके बाद, वह बताता है कि उसे भी लोड पर चलाना है। यानी, जब ट्रैक्टर को ज्यादा भार पड़ता है, तो उससे कैसी आवाज आती है।

फिर, बच्चा काम पर लग जाता है और ट्रैक्टर की आवाज निकालना शुरू करता है। बच्चे की यह कला देखकर आनंद महिंद्रा भी हैरान हो जाते हैं।

Source – Internet      

ये खबर भी पढ़िए : –  Bike Aur Cycle Ka Video – चचा ने बुलेट की रफ़्तार से दौड़ाई साइकिल 

RELATED ARTICLES

Most Popular