HometrendingAnand Mahindra Ka Tweet - आनंद महिंद्रा को भाया Scorpio - N...

Anand Mahindra Ka Tweet – आनंद महिंद्रा को भाया Scorpio – N का ऐसा लुक, देख कर आपकी भी अटक जाएंगी आँखें  

Anand Mahindra Ka Tweetआनंद महिंद्रा देश के जाने माने उद्योगपति हैं और वे अक्सर सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक्टिव रहते है और अपने विचार लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं। आनंद महिंद्रा का एक नया ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। जो की Scorpio – N से जुड़ा हुआ है खुद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन भी लाल रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन इस्तेमाल करते हैं. अपनी स्कॉर्पियो को उन्होंने खास नाम ‘लाल भीम’ दिया हुआ है. हाल ही में एक ऐसी स्कॉर्पियो एन सामने आई है, जिसका लुक देखकर खुद आनंद महिंद्रा को भी जलन होने लगी. 

इसका लुक देखकर आनंद महिंद्रा भी फैन हो गए और उन्होंने एक ट्वीट कर डाला. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं बस यही कह सकता हूँ, वाह! मुझे अपनी #ScorpioN ‘लाल भीम’ पसंद है लेकिन मुझे मानना पड़ेगा कि इसे देखकर मुझे ईर्ष्या हो रही है. यह बैटमोबाइल की सबसे करीबी चीज है. इस नेपोली ब्लैक, सैटिन मैट फ़िनिश को बनाने के लिए अरुण पंवार और दिल्ली के रैपाहोलिक्स को बधाई.

दरअसल, पॉपुलर यूट्यूबर अरुण पवांर (Arun Panwar) ने इस स्कॉर्पियो का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक स्कॉर्पियो एन मालिक ने अपनी गाड़ी को यूनीक दिखाने के लिए इसपर पेंट प्रोटेक्शन फिल्म (PPF) लगवाई है. इसके जरिए गाड़ी को मैट ब्लैक कलर देने की कोशिश की गई है. गाड़ी ओवरऑल दिखने में काफी शानदार नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, इस मोडिफिकेशन में कुल 65 हजार रुपये का खर्च आया है. 

ये है फीचर्स और कीमत(Anand Mahindra Ka Tweet

बता दें कि महिंद्रा ने अपनी स्कॉर्पियो एन को इस साल जून में लॉन्च किया था. इसकी शुरुआती कीमत 11.99 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये रखी गई थी. जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 19.49 लाख रुपये तक जाती है. महिंद्रा स्कॉर्पियो को सात रंगों में पेश किया गया है जिसमें डैज़लिंग सिल्वर, डीप फ़ॉरेस्ट, ग्रैंड कैन्यन, एवरेस्ट व्हाइट, नेपोली ब्लैक, रेड रेज और रॉयल गोल्ड शामिल हैं.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular