HometrendingAjgar Ka Video : अजगर को पकड़ने शख्स ने लगाया ऐसा दिमाग,...

Ajgar Ka Video : अजगर को पकड़ने शख्स ने लगाया ऐसा दिमाग, तरीका देख कर उड़ जाएंगे होश 

Ajgar Ka Videoइंसान हो जानवर लालच किसी के लिए भी अच्छी नहीं होती है इसका उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने मिला जहाँ एक अजगर को लालच देकर पकड़ने का प्रयास किया गया। दरअसल एक शख्स ने अजगर को लालच देने के लिए उसके सामने चिकन लटका दिया और वही एक पाइप में जाल बना दिया और जैसे ही अजगर पाइप से चिकन खाने जाता है तो उसी में फंस कर रह जाता है इतने विशालकाय अजगर को जाल में फंसा आपने पहले नहीं देखा होगा।  

वीडियो में दिखा ऐसा नजारा 

इस वायरल वीडियो में देसी जुगाड़ से एक जाल तैयार किया गया है. जो किसी मछली या मुर्गे को पकड़ने के लिए नहीं है. बल्कि ये ट्रैप एक विशालकाय अजगर को पकड़ने के लिए तैयार किया गया है. हम सभी जानते हैं कि अजगर जब किसी को जकड़ लेता है, तो बड़े से बड़ा जानवर भी उसकी इस कैद से खुद को आजाद नहीं करा पाता है. हैरानी की बात ये है कि कैसे इस भारी-भरकम जीव को जाल बनाने वाले ने कंट्रोल किया होगा. 

लालच में आ गया अजगर 

आप सबने एक कहावत तो जरूर सुनी होगी, ‘लालच बुरी बला है’. बस इसी लालच ने अजगर खुद शिकारी से शिकार बना गया. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि देसी जुगाड़ से तैयार ट्रैप में अजगर अपनी लालच के चलते फंस जाता है. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक अजगर चिकन को अपना खाना बनाने के लिए तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है. लेकिन वो इस बात से बिल्कुल अनजान है कि वो चिकन से पहले मौजूद एक ट्रैप में फंसकर खुद किसी का शिकार हो जाएगा. कई कोशिशों के बाद भी अजगर उस ट्रैप से खुद को आजाद नहीं करा पता है. आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है और अब तक इस पर लाखों व्यूज भी आ चुके हैं.     

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular