HometrendingAjgar Ka Video - खेत में मौजूद विशालकाय अजगर सांप को महिला...

Ajgar Ka Video – खेत में मौजूद विशालकाय अजगर सांप को महिला ने दबोचा 

नंगे हाथों से ही पकड़ लिया सांप का मुँह 

Ajgar Ka Video – एक महिला ने साड़ी पहनी हुई थी और वह निडरता से अपने नंगे हाथों से एक विशाल पायथन (Python) को ऐसे काबू में किया कि दुनिया भर के सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित कर लिया। एक डरावना वीडियो जो तब से वायरल हो रहा है, महिला के अद्भुत साहस को दर्शाता है क्योंकि वह किसी भी सुरक्षा के बिना शांतिपूर्वक एक अजगर से भिड़ रही थी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो | Ajgar Ka Video 

यह वीडियो, जो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल हो रहा है, महिला की विशेषज्ञता को दर्शाता है जो सरीसृपों को संभालने में माहिर हैं, क्योंकि वह आत्मविश्वास से अपने नंगे हाथों से अजगर का मुंह पकड़ रही है। इस वीडियो को यूजर माइक होल्स्टन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था, और इसे 39,000 लाइक्स मिले हैं, जिसमें महिला की बहादुरी ने लाखों यूजर्स को प्रभावित किया।

वीडियो देख लोगों ने की सराहना | Ajgar Ka Video 

वीडियो में महिला की साहसपूर्ण प्रदर्शन के लिए लोगों से बहुत सी प्रशंसाएं मिल रही हैं। लोग वीडियो पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक दर्शक ने चमत्कारिता से भरपूर भावनाओं के साथ कहा, “ओह भगवान! आपने उस जीव को अपने हाथों में कैसे पकड़ा है? ऐसा करते ही मेरी आत्मा तो शायद मेरे शरीर को छोड़ दे। मैं बस उस सांप को देखकर उस स्थान से निकल जाऊंगा। रोंगटे खड़े हो गए हैं, यह स्थिति कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है।”

Source – Internet  
RELATED ARTICLES

Most Popular