अदा खान की प्रेम कहानी उनके सह-अभिनेता और प्रेमी अंकित गेरा ने तीन बार उनके साथ किया…

अदा खान की प्रेम कहानी उनके सह-अभिनेता और प्रेमी अंकित गेरा ने तीन बार उनके साथ किया अदा खान ने खुद को भारतीय टेलीविज़न में एक प्रमुख चेहरे के रूप में स्थापित किया है। एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने के बाद, उन्होंने “पालमपुर एक्सप्रेस” शो में अपनी सफल भूमिका के माध्यम से पहचान हासिल की। हालाँकि, “अमृत मंथन” में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन ने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया। इसके बाद, एकता कपूर की फंतासी-थ्रिलर श्रृंखला, “नागिन” में उनकी भूमिका ने उन्हें अद्वितीय स्टारडम के लिए प्रेरित किया। जबकि उनका पेशेवर जीवन फलता-फूलता रहा, उनके निजी जीवन ने एक अलग मोड़ लिया।

अदाखानऔरअंकितगेरा 

अदा खान को कम उम्र में ही प्यार हो गया था। उन्हें शो “सपने सुहाने लड़कपन के” के अपने सह-कलाकार अंकित गेरा से पहली नज़र में प्यार हो गया था। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ऑफ-स्क्रीन एक करीबी दोस्ती में तब्दील हो गई, जो अंततः एक रोमांटिक रिश्ते में खिल गई।

अदा खान की प्रेम कहानी उनके सह-अभिनेता और प्रेमी अंकित गेरा ने तीन बार उनके साथ किया…

अदाखानकीप्रतिबद्धताऔरअंकितगेराकाविश्वासघात 

अदा खान अंकित गेरा के साथ अपने रिश्ते को लेकर पूरी तरह से समर्पित थीं। उसके पास एक साथ जीवन बनाने की आशाएं और सपने थे और वास्तव में वह अपने भविष्य के बारे में गंभीर थी। दुर्भाग्य से, वह इस बात से अनजान थी कि अंकित उनके संबंध को केवल एक आकस्मिक संबंध के रूप में देखता है। अंकित ने अदा खान से अपने संबंधों की उपेक्षा करते हुए अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं को अधिक महत्व दिया।

यह भी पढ़े : Bhalu Ka Video – खुद को आईने में देख गुस्सा गया भालू 

Leave a Comment