Saturday, August 13, 2022
spot_img
HomeUncategorizedAction : हिन्दू सेना ने पकड़े 20 नग गौवंश, तस्करों ने कार्यकर्ताओं...

Action : हिन्दू सेना ने पकड़े 20 नग गौवंश, तस्करों ने कार्यकर्ताओं के साथ की हाथापाई

बैतूल – जंगल के रास्ते की जा रही गौवंश की तस्करी को हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया है। इस दौरान गौवंश तस्करों ने कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई करते हुए उनका मोबाइल भी छीन लिया।

जंगल के रास्ते ले जा रहे थे गौवंश

मध्य भारत प्रान्त मीडिया प्रमुख सूरज खडिय़ा ने बताया की भैंसदेही तहसील के अंतर्गत आने वाले चोहटा ग्राम के जंगल के रास्ते बड़े पैमाने से गौवंश की तस्करी की सूचना संगठन के जिला सह संयोजक राजा चौहान को मिलीं थी। तभी गौवंश को कत्लखाने जाने से बचाने की योजना बनाईं गई और जंगल पहुंच कर गौवंश को कत्लखाने जाने से बचाया गया।

20 नग जब्त किया गौवंश

संगठन के वरिष्ठ सहयोगी कमल आर्य ने बताया कि तस्करी की सूचना मिलने पर राष्ट्रीय हिन्दू सेना के मध्य भारत प्रान्त अध्यक्ष पवन मालवीय को सूचना कर गोवंश तस्करी करने वालों की घेराबंदी कर 20 नंग गोवंश को आजाद करवाने में सफलता हासिल की है। गोवंश में 12 नग गौ माता एवं 8 नंग बैल हैं। मध्य भारत प्रान्त सह मन्त्री शुभम इंगले ने बताया कि 50 नंग गोवंश कत्लखाने ले जाने की मिली थी। मौके पर पहुंचते ही गोवंश तस्करी करने वालों ने भगा ले गए। आधे गौवंश 20 नग को भैंसदेही एसडीओपी, झल्लार पुलिस के सुर्पुद किया है।

तस्करों ने की मारपीट

जिला संगठन मंत्री गंगाधर ने बताया कि गोवंश पकडऩे गए कार्यकताओं के साथ गोवंश तस्करी करने वाले महाराष्ट्र के करजगांव निवासी रहिस खान, सलीम, इमरान, सचिन, खडकू ने मारपीट की और संगठन के वरिष्ठ सहयोगी कमल आर्य का मोबाइल भी ले भागे। इस दौरान कमल आर्य, आनंद परते, निलेश मंसूरे, सुनिल मंसूरे, सुनिल विश्वकर्मा, श्यामलाल कासदेकर, संजय कसदेकर, बबलू भावश्कर उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments