Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HomeबैतूलAction : पुलिस ने पकड़े अवैध रेत परिवहन कर रहे डंपर-ट्रैक्टर

Action : पुलिस ने पकड़े अवैध रेत परिवहन कर रहे डंपर-ट्रैक्टर

बैतूल – अवैध रेत का परिवहन करने की शिकायत मिलने पर घोड़ाडोंगर पुलिस ने एक डंपर सहित एक ट्रैक्टर ट्राली को जब्त करने की कार्यवाही की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेत का अवैध उत्खनन कर परिवहन कर रहे एक डंपर और ट्रैक्टर ट्राली को घोड़ाडोंगरी पुलिस ने शनिवार सुबह 4.30 बजे घोड़ाडोंगरी में रेलवे गेट एवं पेट्रोल पंप के पास से पकड़ा है। वहीं पुलिस को देख डंपर के चालक डंपर छोडक़र फरार हो गए। वही ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने डंपर और ट्रैक्टर ट्राली को घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी में खड़ा किया है।

पुलिस ने तडक़े की कार्यवाही

पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी एवं थाना प्रभारी रत्नाकर हिग्वे के मार्गदर्शन में शनिवार सुबह करीब 4:30 बजे रेत का अवैध परिवहन कर रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली को रेलवे गेट के पास एवं एक डंपर एमपी 48 एच 0265 को पेट्रोल पंप के पास से पकड़ा हैं। उक्त डंपर मालिक है संतोष तंवर घोराडोगरी मुखबिर से सूचना पर यह कार्रवाई की गई।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार किया है। वहीं डंपर चालक मौके से फरार हो गया है। दोनों वाहनों को जब्त कर घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी में खड़ा किया गया है। ट्रेक्टर चालक आरोपी रामप्रसाद उर्फ परसु धुर्वे निवासी सालीढाना को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया है। वही डंपर चालक पर भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। उक्त कार्यवाही चौकी प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर, सहायक उपनिरीक्षक संत कुमार परतेती, प्रधान आरक्षक भजनलाल, आरक्षक सुरेश कुमार के द्वारा की गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments