Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HomeबैतूलAccident:केरला एक्सप्रेस के एसी कोच से गिरा बुजुर्ग , आरपीएफ ने बुजुर्ग...

Accident:केरला एक्सप्रेस के एसी कोच से गिरा बुजुर्ग , आरपीएफ ने बुजुर्ग को भेजा अस्पताल

बैतूल (सांध्य दैनिक ख़बरवाणी)- घोड़ाडोंगरी बरबतपुर रेलवे स्टेशन के बीच शनिवार को केरला एक्सप्रेस के एसी कोच से गिर कर एक बुजुर्ग यात्री घायल हो गया।
शनिवार सुबह करीब 8 बजे लोगों ने पटरी किनारे बुजुर्ग को घायल अवस्था में पड़ा देखा और घोड़ाडोंगरी आरपीएफ को मामले की जानकारी दी।

सूचना मिलने पर घोड़ाडोंगरी आरपीएफ के चौकी प्रभारी संजय यादव स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। पटरी किनारे तक एंबुलेंस पहुंचने का कोई रास्ता नहीं होने के कारण आरपीएफ द्वारा घायल बुजुर्गों को बाइक से करीब 2 किलोमीटर तक पटरियों के किनारे से सड़क तक पहुंचाया गया और उसके बाद से बाइक से ही घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायल बुजुर्ग यात्री का इलाज चल रहा है।

घोड़ाडोंगरी आरपीएफ चौकी प्रभारी संजय यादव ने बताया कि घोड़ाडोंगरी बरबतपुर रेलवे स्टेशन के बीच केरला एक्सप्रेस के एसी कोच से एक बुजुर्ग यात्री बीती रात करीब 1 बजे गिर गया सुबह ग्रामीणों ने पटरी किनारे उसका पड़ा देखा और आरपीएफ को सूचना दी।

बुजुर्ग सेलम आंध्र प्रदेश निवासी पेरूमल मोरगन 80 साल है. बुजुर्ग यात्री केरला एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहा था । वह भी एसी को बी 6 में सफर कर रहा था। इसी दौरान घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन के पास वह ट्रेन के गेट पर खड़ा हो गया और कुछ दूरी पर जा गिर गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments