spot_img
HomeबैतूलAccident Update: पुणे निवासी दंपत्ति की दर्दनाक मौत,कार को काट कर निकाली...

Accident Update: पुणे निवासी दंपत्ति की दर्दनाक मौत,कार को काट कर निकाली गई लाशें

बैतूल– नागपुर फोरलेन पर जिले के सांईखेड़ा थाना क्षेत्र में आने वाले पंखा और ससुंद्रा गांव के पास गुरुवार दोपहर में कंटेनर ने बाइक और कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार पुणे निवासी पति-पत्नी और बैतूल के मालीपुरा निवासी बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

कार चालक को गंभीर रूप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। सांईखेड़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब तीन बजे कंटेनर क्रमांक एमएच 14 एचयू -8166 गलत लेन से मुलताई से बैतूल की ओर तेज रफ्तार से आ रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी और उसके बाद मुलताई की ओर जा रही कार क्रमांक एमपी 04 सीटी 2623 को टक्कर मार दी।

इससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई उसकी छत टूटकर बिखर गई और आगे का हिस्सा भीतर धंस गया। कार को टक्कर मारने के बाद कंटेनर हाइवे किनारे पेड़ से जाकर टकरा गया। कार के क्षतिग्रस्त हो जाने से उसमें सवार पुणे निवासी गोपाल अनमोलवार, उनकी पत्नी
राजलक्ष्मी अनमोलवार सहित भोपाल निवासी चालक देवेंद्र परमार बुरी तरह से घायल होकर फंस गए।

बाइक सवार मीरापुर निवासी भीमराव राजुरकर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब तक कार के क्षतिग्रस्त हिस्सों को कटर से काटा तब तक उसमें फंसे पुणे निवासी पति-पत्नी की मौत हो गई थी। कार चालक भोपाल निवासी देवेंद्र परमार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular