spot_img
HomeबैतूलAccident : बाइक को पिकअप ने मारी टक्कर, घायलों को अस्पताल लेकर...

Accident : बाइक को पिकअप ने मारी टक्कर, घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची फायर ब्रिगेड

मुलताई – मोरखा और बीसखान के बीच मंगलवार की शाम 5:30 बजे एक बाइक को एक अज्ञात पिकअप ने टक्कर मार दी।जिससे बाइक पर सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। तीनों घायल रास्ते में पड़े तडप रहे थे, इसी बीच मुलताई से आग बुझाने के लिए मोरखा गई फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने घायलों को सड़क पर पड़ा देख फायर ब्रिगेड के माध्यम से मुलताई के सरकारी अस्पताल पहुंचाया है बताया जा रहा है कि घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है एवं दो घायलों को बैतूल रेफर किया गया है।

फायर ब्रिगेड के कर्मचारी सुमित पुरी ने बताया कि वे आग बुझाने के लिए मोरखा गए हुए थे, उनके साथ गिरीश पीपले, ड्राइवर राहुल चण्डालिया भी थे।वापस आते समय उन्हें सड़क पर 3 लोग तड़पते दिखाई दिए।उन्होंने तुरंत ही फायर ब्रिगेड में तीनों को उठा कर रखा और मुलताई के सरकारी अस्पताल ला लिया।

घायल शांता कवरे( 25 साल) निवासी बिसखान ने बताया कि वह अपनी मां मेता उइके ( 50 साल )और भाई दुर्गेश (30साल)के साथ मोटरसाइकिल से अपने गांव बिसखान से किराना लेने मोरखा जा रहे थे। रास्ते में पीछे से एक पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी और पिक अप भाग गई।लगभग 1 घंटे से सड़क पर पड़े-पड़े तड़प रहे थे की दमकल के कर्मचारियों ने उनकी मदद की और दमकल वाहन के माध्यम से अस्पताल लाया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular