Monday, July 4, 2022
spot_img
HomeबैतूलAccident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को रौंदा, 2 साल के...

Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को रौंदा, 2 साल के मासूम की मौत, माता – पिता गंभीर

मुलताई – मोरखा के धनागौरी बाबा के दर्शन कर वापस लौट रही एक कार ने बरई घाट में एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एक दो वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई, वही बाइक सवार पति-पत्नी बुरी तरह घायल हो गए। कार में सवार एक महिला को भी चोट आई है, लेकिन यह लोग मृतक बच्चे और घायलों को अस्पताल में छोड़कर चले गए है।

बताया जा रहा है कि बाबरबोह निवासी साहेबराव डोंगरे (30 साल)अपनी पत्नी पूनम डोंगरे (28 साल) एवं अपने 2 वर्षीय पुत्र अवी को लेकर पारडसिंगा से बाइक से बाबरबोहर जा रहा थे। तभी बोरदही की ओर से आ रही एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी।जिससे बाइक सवार अवी की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं साहेबराव और पूनम को गंभीर चोट आई है।

टक्कर मारने के बाद कार में सवार शशि बाला पति नरेंद्र 65 साल निवासी नागपुर एवं किरण द्वारा एक अन्य कार से मृतक बच्चे एवं घायलों को मुलताई के सरकारी अस्पताल छोड़ा गया और वह वहां से वापस चले गए।पूनम और साहेबराव की हालत गंभीर होने से उन्हें बैतूल रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि कार बहुत तेज गति में थी और गलत दिशा से आकर उसने बाइक को टक्कर मार दी।कार में सवार लोग नागपुर से बाबा धनगोरी के दर्शन करने आए थे एवं वापस नागपुर की ओर जा रहे थे।तभी बरई घाट में हादसा हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments