spot_img
HomeबैतूलAccident : बाईक की टक्कर से युवक की मौत

Accident : बाईक की टक्कर से युवक की मौत

सडक़ पार करते समय बीती रात्रि में हुआ था एक्सीडेंट

मुलताई(सांध्य दैनिक खबरवाणी) ब्लाक मुख्यालय के समीपस्थ स्थित गुरूकृपा ढाबे के सामने बीती रात्रि में सडक़ पा कर रहे एक युवक को एक बाईक चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर में गंभीर रूप से घायल की नागपुर उपचार के ले जाने के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर बाईक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गुरू कृपा ढाबे के सामने घटी घटना

सांध्य दैनिक खबरवाणी को मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के काटकुन चुरनी क्षेत्र के एक युवक को दुर्घटना के बाद जब इलाज के लिए नागपुर ले जाया जा रहा था तो मुलताई के समीप उस युवक ने दम तोड़ दिया। मुलताई के सरकारी अस्पताल में युवक को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया है। वहीं मृतक के परिजन भी मौके पर मौजूद है। बताया जा रहा है कि बैतूल के गुरु कृपा ढाबे के पास रविवार की रात 12:00 बजे सडक़ पार करते हुए राहुल पुत्र राजू बैठेकर (23 साल) निवासी काटकुन चूरनी महाराष्ट्र को मोटरसाइकिल द्वारा टक्कर मार दी गई थी।

गंभीर रूप से घायल हो गया था युवक

इस दुर्घटना में राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया था, उसे तुरंत ही बैतूल के जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया था। स्थिति खराब होने से उसे सोमवार की सुबह नागपुर रेफर किया गया था। आज सुबह 10:00 बजे जब उसे संजीवनी 108 से नागपुर ले जाया जा रहा था, तभी मुलताई के समीप उसका स्वास्थ्य और अधिक बिगड़ गया। परिजनों उसे मुलताई के सरकारी अस्पताल ले आ, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। राहुल का शव पोस्टमार्टम कक्ष में रख दिया गया है, वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular