spot_img
HomeबैतूलAccident:बाल बाल बचा परिवार,दीवार ने रोक लिया अनियंत्रित ट्रक,दो बाइक आई चपेट...

Accident:बाल बाल बचा परिवार,दीवार ने रोक लिया अनियंत्रित ट्रक,दो बाइक आई चपेट में,ड्रायवर घायल

बैतूल-स्टेट हाइवे परासिया पर अनियंत्रित ट्रक घर मे घुसते घुसते बचा ।दीवार के कारण ट्रक रुक गया नही तो बड़ा हादसा हो सकता था । घटना रानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मेहकार की है जहाँ सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा टल गया ।

रानीपुर टीआई नन्हे वीर सिंह ने बताया कि पंकज एंड कंपनी का ट्रक इंदौर से सारणी जा रहा था । मेहकार के पास सोमवार की सुबह 8 बजे अनियंत्रित हो गया और सड़क से उतरकर घर मे घुसते घुसते बचा । दीवार के कारण ट्रक रुक गया जिससे दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है । इस दौरान घर सदस्य अंदर थे ।

घटना में घर के सामने खड़ी दो मोटरसाइकिल चपेट में आ गई और ट्रक के नीचे दब गई । इस दौरान ट्रक ड्राइवर स्टेरिंग में फस गया था जिसे रेस्क्यूँ कर बाहर निकाला गया और इलाज के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल भेजा गया । हालांकि उसे ज्यादा चोट नही लगी । पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है ।

सुबह होने के कारण परिवार के सभी सदस्य उस समय घर में थे। यही कारण है कि किसी सदस्य को इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ। अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी। हाइवे से तेज रफ्तार से गुजरते वाहनों के कारण इस तरह के हादसों का हमेशा डर बना रहता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular