spot_img
Hometrendingsmartphone : आ रहा है तहलका मचाने nokia का स्मार्ट फ़ोन बैटरी...

smartphone : आ रहा है तहलका मचाने nokia का स्मार्ट फ़ोन बैटरी और लूक है काफी दमदार

Nokia का बहुत जल्द तगड़ी बैटरी वाला धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है, जिसका नाम Nokia Style+ होगा. लॉन्च से पहले स्मार्टफोन को यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है. लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसमें 5000mAh की सुविधा होगी. इसके अलावा रेंडर्स में डिजाइन का भी खुलासा हुआ है. आइए जानते हैं Nokia Style+ के बारे में सबकुछ…

Nokia Style+ की बैटरी होगी जबरदस्त

Nokia Style+ के लिए US FCC लिस्टिंग को सबसे पहले MySmartPrice द्वारा स्पॉट किया गया था. स्मार्टफोन को वेबसाइट पर मोड नंबर TA-1448 के साथ लिस्ट किया गया था. लिस्टिंग के अनुसार, नोकिया स्मार्टफोन में 4,900mAh की बैटरी यूनिट होगी. Nokia Style+ को 5G स्मार्टफोन के रूप में लिस्टेड किया गया है जिसमें कई 5G NR बैंड के लिए समर्थन है. इसके अलावा, FCC वेबसाइट से पता चलता है कि हैंडसेट मॉडल नंबर AD-020US के साथ एक चार्जर ले जाएगा. चार्जर की पावर रेटिंग नहीं दी गई है. हालाXकि, पिछली रिपोर्ट्स के अनुसार, स्मार्टफोन 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है.

Nokia Style+ Camera

FCC डेटाबेस स्मार्टफोन के कैमरे और स्पेक्स पर प्रकाश डालता है. लिस्टिंग के अनुसार, फोन में 48MP मुख्य कैमरा, 5MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ पीछे की तरफ LCD डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा होगा. स्मार्टफोन में फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा होगा.

Nokia Style+ का डिजाइन

Nokia Style+ ने इसी मॉडल नंबर के साथ चाइना क्वालिटी सर्टिफिकेशन (CQC) और वाईफाई अलायंस वेबसाइटों का भी दौरा किया है. वाईफाई एलायंस लिस्टिंग ने शुरू में स्मार्टफोन के मॉनीकर का खुलासा किया और सुझाव दिया कि फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स चलाएगा. पब्लिकेशन ने स्मार्टफोन का एक डिजाइन रेंडर शेयर किया. स्मार्टफोन का माप 166.1 mm X 76.4 mm (ऊंचाई और चौड़ाई) है. रेंडर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की भी पुष्टि करता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular