गांव के छोटे से बच्चे ने मछली पकड़ने का लगाया तगड़ा जुगाड़, जिसे देख बड़े-बड़े मछवारे हैरान

गांव के छोटे से बच्चे ने मछली पकड़ने का लगाया तगड़ा जुगाड़, जिसे देख बड़े-बड़े मछवारे हैरान, आए दिन सोशल मीडिया पर जुगाड़ से जुड़े कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमे कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते है जिसे देख आप भी हैरान रह जाते है. अक्सर लोग अपने काम को आसानी से करने के लिए नई-नई तरकीबें अपनाते रहते हैं। गांव का आदमी हो या शहर का, वह जुगाड़ से अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को जुगाड़ लगाकर आसान बना लेता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़े- खेतों की मेड़ में एक जैसा पानी देने के लिए किसान ने लगाया चौकस जुगाड़, वीडियो देख लोग हुए हैरान!

आजकल शहर हो या गांव मछली पकड़ने वाले लोग दिख ही जाते है। मछली पकड़ने के सबके अपने-अपने तरीके होते है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक छोटे से नन्हे-मुन्ने बच्चे ने मछली पकड़ने के लिए गजब की तरकीब निकाली है। आइये देखते है इस वीडियो में…

छोटे से बच्चे ने लगाया मछली पकड़ने का धांसू जुगाड़-

वायरल वीडियो में एक छोटा बच्चा तालाब के पास आता है और कबाड़ से अपनी जुगाड़ मशीन फिट करता है. और वह तालाब के किनारे दो लकड़ी के लट्ठों पर हथौड़े से प्रहार करता है और उन्हें जमीन में मजबूती से गाड़ देता है। ताकि मछली पकड़ते समय ज्यादा दबाव न लगाना पड़े। फिर वह कांटे पर चारा रखता है और पानी में फेंक देता है। जिसके बाद वह मछली पकड़े जाने का इंतजार करता है. जैसे ही मछली फंसती है तो यह चरखी घुमाकर आसानी से मछली को तालाब से बाहर निकाल लेता है।

ये भी पढ़े- RCB vs LSG: RCB के लिए काल बना यह गेंदबाज! 4 ओवर में 14 रन देकर झटके 3 विकेट

देखे वीडियो-

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @anandmahindra जी द्वारा शेयर किया गया है जिसे अब तक 2.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक 88 हज़ार से अधिक लाइक आ चुके हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

1 thought on “गांव के छोटे से बच्चे ने मछली पकड़ने का लगाया तगड़ा जुगाड़, जिसे देख बड़े-बड़े मछवारे हैरान”

Comments are closed.