RCB vs LSG: RCB के लिए काल बना यह गेंदबाज! 4 ओवर में 14 रन देकर झटके 3 विकेट

RCB vs LSG: RCB के लिए काल बना यह गेंदबाज! 4 ओवर में 14 रन देकर झटके 3 विकेट, आज RCB को फिर से हार का स्वाद चखना पड़ रहा है। RCB के बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन टीम के लिए नुकसानदायक साबित हो रहा है जिसके चलते RCB इस सीजन 4 में से सिर्फ 1 ही मैच जीत पाई है। ऐसे में RCB की हार के बाद फैंस काफी नाखुश नजर आये। आइये जानते है क्या है RCB की हार का कारन।

ये भी पढ़े- Amazing Questions: दुनिया की इकलौती ऐसी चीज जो पानी में डालते ही गर्म हो जाती है? दिमाग हो तो जवाब दो!

RCB vs LSG: 28 रनो से हारी RCB…

आज रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु और लखनऊ सुपरजेंट्स के बीच आईपीएल सीजन 2024 का 15वां मुकाबला खेला गया जिसमे RCB को हार का स्वाद चखना पड़ा। RCB ने टॉस जीतकर सबसे पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने RCB को 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 181 रनो का लक्ष्य दिया। जिसका पीछा करने उतरी RCB 19.4 ओवर में 153 रन पर सिमट गयी।

RCB vs LSG: RCB के लिए काल बना यह खिलाड़ी!

लखनऊ के तरफ से सभी गेंदबाजों ने अपनी टॉप क्लास गेंदबाजी की जिसमे लखनऊ के युवा गेंदबाज मयंक यादव ने RCB के बल्लेबाजों की एक न चलने दी और एक के बाद एक बड़े विकेट अपने टीम को दिलाये। अपनी तेज गेंदबाजी से RCB के बल्लेबाजों को धराशाही कर दिया और 4 ओवर में महज 14 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किये।

ये भी पढ़े- रात में पशुओ को चराने के लिए शख्स ने भिड़ाया खुरापाती जुगाड़, वीडियो देख लोग रह गए हक्के-बक्के

RCB vs LSG: फ्लॉप साबित हुए RCB के बल्लेबाज

RCB की गेंदबाजी को लेकर काफी समय से संशय था लेकिन अब RCB की बल्लेबाजी पर सवाल उठना चालू गए है। क्योकि आज के मुकाबले में RCB के बल्लेबाजो ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है जिसके चलते RCB को आज हार का सामना करना पड़ा। उतनी ही तारीफ़ इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में आये महिपाल लोमरोर की करनी होगी जिन्होंने कुछ समय के लिए मैच में जान फूक दी थी।

RCB vs LSG: यहाँ देखे दोनों टीमों की प्लेइंग-11

RCB Playing 11: Virat Kohli, Faf du Plessis (c), Cameron Green, Glenn Maxwell, Rajat Patidar, Dinesh Karthik, Anuj Rawat (wk), Mayank Dagar, Reece Topley, Mohammed Siraj, Yash Dayal

LSG Playing 11: Quinton de Kock, KL Rahul (c & wk), Devdutt Padikkal, Marcus Stoinis, Nicholas Pooran, Ayush Badoni, Krunal Pandya, Ravi Bishnoi, Yash Thakur, Naveen-ul-Haq, Mayank Yadav, Manimaran Siddharth