jara hatke video – शख्स ने जुगाड़ से बनाया ऊँचा ट्रैक्टर  

By
On:
Follow Us

गाड़ियों के ऊपर से ही कर जाएगा पार 

jara hatke videoसोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के जुगाड़ से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमे आपको देख कर हैरानी होती है। एक से एक शानदार कला के नमूने आपको देखने मिलते रहते हैं। ऐसे में लोग अपने इंजीनियर दिमाग का इस्तमाल करके किसी भी चीज में कुछ ऐसा जुगाड़ कर देते हैं की वो चीज अलग और हटकर हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया ओर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की शख्स ने कैसे जुगाड़ लगा कर के ट्रैक्टर को ऊँचा कर लिया है। और वो सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आ रहा है। 

सड़क पर दिखा ऊँचा ट्रैक्टर | jara hatke video 

सोशल मीडिया पर वीरा वायरल हो रहे वीडियो में एक ट्रैक्टर देखा जा सकता है, जिसके आगे वाले दो पहिए काफी छोटे हैं. वहीं पीछे के पहिए बड़े हैं. यही नहीं आपको व्हील के बीच अच्छा खासा गैप देखने को मिलेगा. इस वीडियो में ध्यान खींच रही है ट्रैक्टर की ऊंचाई, जो कि 8 से 9 फीट है. शायद ही आपने इससे पहले ऐसा कोई ट्रैक्टर देखा होगा, जिसकी हाइट अन्य ट्रैक्टरों की तुलना में ज्यादा है। 

वायरल हुआ वीडियो | jara hatke video 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘हैवी ड्राइवर.’ 6 दिन पहले शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

Source – Internet 

Leave a Comment