mahindra pickup – पिकअप वर्जन में आ रही है Scorpio N

By
On:
Follow Us

हर साल की तरह इस साल भी कंपनी करेगी नया धमाका

mahindra pickupमहिंद्रा एंड महिंद्रा जिस तरह हर साल 15 अगस्त को भारत में अपनी नई गाड़ी लॉन्च करती है इसी कड़ी में अब कंपनी आने वाले दिनों में एक नया धमाका करने के लिए तैयार है। पिछले वर्ष लॉन्च हुई महिंद्रा की स्कार्पियो-एन ने सबका खूब रिस्पांस लूटा अब ऐसे में अब महिंद्रा इसका एक पिकअप वर्जन आने वाली है. महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन पिकअप को 15 अगस्त को पेश किया जाएगा। 

यहाँ होगी लॉन्च | mahindra pickup 

महिंद्रा फिलहाल इसे साउथ अफ्रीका में ला रही है. महिंद्रा की देश में मौजूदगी 1996 से है और यह कंपनी के लिए सबसे महत्वपूर्ण बाजारों में से एक है. यहां महिंद्रा कई नए उत्पाद पेश करेगी, जिनमें से एक Z121 कॉन्सेप्ट होगा. यह स्कॉर्पियो एन प्लेटफॉर्म पर आधारित एक बिल्कुल नया पिकअप होगा. इसका प्रोडक्शन वर्जन 2025 में आने की उम्मीद है। 

लंबा व्हीलबेस | mahindra pickup 

स्कॉर्पियो एन एसयूवी की तुलना में इसके पिकअप वर्जन का व्हीलबेस लंबा होगा. इसमें एक बड़ा लोड बेड दिया जाएग. स्कॉर्पियो क्लासिक के मामले में भी ऐसा ही देखा गया था, जिसके पिकअप वर्जन को भारत में Gateway नाम से बेचा जाता है। 

दक्षिण अफ़्रीका और ऑस्ट्रेलिया जैसे विदेशी बाज़ारों में इसे ‘पिकअप’ के नाम से बेचा जाता है. जब इसे 2025 में लॉन्च किया जाएगा, तो महिंद्रा स्कॉर्पियो एन पिकअप को सिंगल और डबल-कैब बॉडी स्टाइल दोनों में पेश किए जाने की उम्मीद है. साथ ही, स्टैंडर्ड और ट्रे-बैक बेड वेरिएंट दोनों ऑफर पर होंगे। 

Source – Internet 

Leave a Comment