Beautiful Kasai Photos – कसाई की खूबसूरती पर फ़िदा हुए लोग, देखने वाले भी हुए हैरान 

By
On:
Follow Us

Beautiful Kasai Photosइंटरनेट की दुनिया में आपको हमेशा ही हैरान करने वाली चीजें देखने मिलेगी जिस पर की आप यकीन भी ना कर पाए। जी हाँ , अक्सर ऐसा होता है जो हम देख रहे हैं सच्चाई उससे परे होती है।

चलिए इसे एक उदाहरण की मदद से समझने की कोशिश करते हैं जब आप कसाई शब्द सुनते हैं तो आपके दिमाग में क्या आता है, असल में ये भी एक प्रोफेसन है। मगर जो कसाई होता है उसके बारे में सबकी मानसिकता ये होती है की वो एक दम ही पत्थर दिल और मजबूत आदमी होगा लेकिन अगर हम आपसे कहे की एक खूबसूरत लड़की कसाई का काम करती हो तो आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे।

मगर इंटरनेट पर जो चर्चा चल रही है वो आपको हैरान कर देगी क्यूंकि ये कसाई कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत लड़की है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की की उम्र 21 साल है और वो उत्तर-पश्चिमी चीन में भेड़ पालने और कसाई का काम करती है. एक वीडियो में जब से वो 8 मिनट के अंदर भेड़ को मारकर उसकी खाल उधेड़ती हुई दिखी, लोगों के बीच वायरल हो गई.

Credit – Internet

लड़की का नाम हुरियान है, जिसे लोग जेंटल डेज़र्ट बूचर कह रहे हैं. हुरियान शिनजियांग उइगुर ऑटोनॉमस रीजन में रहती है और वहीं से वो अपने वीडियो चाइनीज़ सोशल मीडिया पर डालती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चाइनीज़ टिकटॉक पर उसे लाखों में फॉलोअर्स हैं. साल 2018 में शैंडोंग से हुरियान शिनजियांग में शिफ्ट हो गई थी. यहां उसके परिवार का भेड़पालन का व्यवसाय है.

उसके यहां कुल 600 भेड़ें हैं. ऐसे में उसकी रोज़ाना की दिनचर्या में इनकी देखभाल करना शामिल है. उसकी पिक्चर्स के साथ लोगों को आसपास का खूबसूरत नज़ारा भी दिखाई देता है. लड़की अपनी रूटीन लाइफ फैंस को दिखाती है.

Credit – Internet

लड़की दुबली-पतली और बिल्कुल नाजुक सी दिखती है. ऐसे में जब वो किसी जानवर का कत्ल करके उसकी खाल उधेडती है, तो देखने वालों के लिए ये बिल्कुल अजीब एक्सपीरियंस होता है. यही वजह है कि उसके वीडियो पसंद किए जाते हैं.

लड़की के कुल 122 वीडियोज़ को अब तक 50 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ हासिल हो चुके हैं. कसाई के तौर पर ख्याति पा चुकी लड़की का कहना है कि वो दिल से छोटी बच्ची है, भले ही उसका काम देखने-सुनने में काफी खूंखार है. 

Source – Internet 

Leave a Comment