Bagh Aur Hiran Ka Video – जब धीरे धीरे हिरण की ओर बढ़ने लगा बाघ, हो गई हालत ख़राब  

By
On:
Follow Us

Bagh Aur Hiran Ka Videoसोशल मीडिया के इस दौर में जंगल की दुनिया से जुड़े कई तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं जो की काफी हैरान परेशान करने वाले होते हैं। दरअसल अक्सर होता ये है की जंगल में हमेशा ताकतवर जानवर अपने से कमजोर जानवर को अपना शिकार बनाता है।

ऐसे में कई तरह के हैरतअंगेज नज़ारे कई दफा कैमरे में कैद हो जाते है। इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक बाघ धीरे धीरे हिरन की ओर अपने कदम बढ़ा रहा है। 

हिरण की ओर बढ़ा बाघ | Bagh Aur Hiran Ka Video 

आपको सिलसिलेवार तरीके से बताने की कोशिश करते है की आखिर हुआ क्या दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में एक खुली खुली से जगह है  जहाँ पर एक बाघ आराम फरमा रहा है तभी वहां अचानक से एक हिरण आ जाता है और बाघ को देख कर घबरा जाता है और अपने कदम थाम लेता है |

लेकिन बाघ के दिमाग में उस समय कुछ और चल रहा होता है तभी वो उठता है और हिरण की ओर बढ़ने लगता है। अब इसके आगे  क्या होता है ये बताना मुश्किल इसलिए है क्यूंकि क्लिप एक समय के बाद खत्म हो जाती है।   

सोशल मीडिया पर आया वीडियो | Bagh Aur Hiran Ka Video 

जंगल का यह वीडियो IFS अधिकारी रमेश पांडे (@rameshpandeyifs) एक मार्च को पोस्ट किया और लिखा- यह बाघ एक Monk है। यह ना आपको तंग करेगा और ना ही आपसे परेशान होगा। जितना हो सकता है वह अपने संयम को बनाए रखने की कोशिश करता है।

यहां तक कि अगर आप उसके आसपास हैं, तब भी संभावना यह है कि वह बेफिक्र होगा। इतना ही नहीं, जब वह अपना गुस्सा जाहिर करता है तो वह सिर्फ एक दिखावा होता है। उनके ट्वीट को अबतक चार सौ से ज्यादा लाइक्स और वीडियो को 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

Source – Internet 

Leave a Comment