65 साल के इस शख्स ने 16 साल की छत्रा से रचाई शादी, पांच बीवियों को दे चूका है डाइवोर्स,

Viral News – प्यार में लोग उम्र नहीं देखते। जिस पर दिल आ गया वहीं सबकुछ हो जाता है। कुछ ऐसा ही मामला ब्राजील में देखने को मिला है। यहां पर एक 65 साल के बुजुर्ग का दिल एक 16 साल की लड़की पर आ गया। जिसके बाद बुजुर्ग ने उससे शादी कर ली। लड़की अभी स्कूल जाती है जबकि बुजुर्ग पराना प्रांत के अराकुरिया का मेयर रह चुका है। बुजुर्ग का नाम हिसाम हुसैन देहैनी है और लड़की का नाम कौआने रोड कैमार्गो है। लड़की चाइल्ड ब्यूटी क्वीन भी रह चुकी है। दोनों ने हाल में ही 15 अप्रैल को शादी की थी जिसके बाद बुजुर्ग को अपना मेयर पद छोड़ना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिसाम हुसैन देहैनी के पास करोड़ों की संपत्ती है। वह मेयर पद पर अपना दूसरा कार्यकाल पूरा कर रहे थे। याहू न्यूज के मुताबिक, उनकी शादी की वजह से हिसाम हुसैन देहैनी को मेयर पद से इस्तीफा देना पड़ा और सिडाडानिया पॉलिटिकल पार्टी से भी इस्तीफा देना पड़ा।

यह भी पढ़े – धसू कैमरा क्वालिटी और धाकड़ रैम के लॉच होगा Lava Blaze 2 Pro, कीमत 10 हजार से भी कम,

अपनी शादी से पहले देहैनी ने अपनी नई दुल्हन के करीबी रिश्तेदारों को स्टाफ में टॉप जॉब्स पर भर्ती किया था। देहैनी की नई पत्नी की मां को भी उसके नए जॉब में 1500 डॉलर की जबरदस्त हाईक मिली। कैमार्गो की 36 वर्षीय मां म्यूनिसिपल सेक्रेटरी ऑफ कल्चर एंड टूरिज्म के पद पर नौकरी कर रही हैं। वहीं, उसकी आंटी को उसी विभाग में सेक्रेटरी जनरल डायरेक्टर के पद पर नियुक्त किया गया है। हिसाम हुसैन देहैनी के मेयर पद से इस्तीफा देने के बाद उनकी नई पत्नी की मां और आंटी को जॉब से निकाल दिया गया। अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या देहैनी अपने पद का दुरुपयोग करके लड़की के रिश्तेदारों को शीर्ष पद पर भर्ती करवाया था।

Lava Blaze 2 Pro Launched – 1

यह भी पढ़े – IND vs PAK Live – रोहित शर्मा ने दिखाया अपना फार्म, जानिए पूरा अपडेट,

शख्स की छठवीं शादी, 16 बच्चे भी हैं

देहैनी के बारे में एक और बात खुलकर सामने आई है, वह ये कि देहैनी 16 बच्चों के पिता हैं और इससे पहले उन्होंने 5 और शादियां की हैं और ये उनकी छठवीं शादी थी। उन्होंने अपनी पहली शादी 1980 में की थी। जानकारी के मुताबिक, देहैनी साल 2000 में ड्रग डीलिंग के चक्कर में जेल भी जा चुके हैं। वह 100 दिनों तक जेल में रहे थे। ब्राजील एक ऐसा देश है जहां पर सबसे ज्यादा अंडरएज लड़कियों की शादी होती है। यहां पर 16 साल की लड़कियां उनके माता-पिता की मर्जी से किसी से भी शादी कर सकती हैं।

Leave a Comment