IND vs PAK Live – रोहित शर्मा ने दिखाया अपना फार्म, जानिए पूरा अपडेट,

IND vs PAK Live: एशिया कप 2023 के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा के बल्ले से पाकिस्तान के खिलाफ भले रन न बने हों, लेकिन इसके बाद जब वे नेपाल के खिलाफ उतरे तो सारी भरपाई कर दी। पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 के मुकाबले में भी उनके बल्ले से खूब रन निकले और एक और अर्धशतक उन्होंने लगा दिया। रोहित शर्मा की ऐसी बल्लेबाजी न केवल एशिया कप के लिए शुभ संकेत हैं, बल्कि वनडे विश्व कप 2023 के लिए भी अच्छी बात है। रोहित शर्मा दूसरी बार एशिया कप में कप्तानी कर रहे हैं, इससे पहले जब वे उतरे थे तो विजेता बनकर लौटे थे। इस बार भी भारतीय फैंस कुछ उसी तरह की उम्मीद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े – ‘Jawan’ ने बॉक्स ऑफिस में बनाए रिकार्ड, चार दिन में शाहरुख़ खान की इस फिल्म ने रचा इतिहास,

रोहित शर्मा ने दिखाया अपना फार्म

रोहित शर्मा बतौर कप्तान एशिया कप में जब भी बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं, एक भी बार वे सिंगल डिजिट पर आउट नहीं हुए हैं। यानी हर बार कम से कम 11 रन तो उन्होंने बनाए ही हैं। साल 2018 के एशिया कप में उन्होंने कुल पांच पारियां बतौर कप्तान खेली थी, जिसमें 23, 52, 83, 111 और 48 रन की धमाकेदार बल्लेबाजी की थी। इस बार वे अब तक तीन पारियां खेल चुके हैं। रोहित शर्मा की खास बात ये है कि एशिया कप में बतौर कप्तान वे अभी तक एक भी मैच नहीं हारे हैं।

यह भी पढ़े – भारत में इन धाकड़ फीचर्स के साथ लांच हुई Hyundai i20 facelift, कीमत वस इतनी,

इस साल के एशिया कप में रोहित शर्मा का प्रदर्शन

इस बार की बात करें तो रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में 11 रन बनाए थे। इसके बाद नेपाल के खिलाफ उनके बल्ले से आक्रामक पारी आई, जिसमें 74 रन ठोक दिए थे और आखिर तक आउट नहीं हुए थे। इसके बाद जब दोबारा पाकिस्तान से आमना सामना हुआ तो 56 रन की शानदार पारी खेलने में कामया​ब हुए। अभी इस साल उन्हें श्रीलंका और बांग्लादेश से भी सामना करना है। ये तीन मैच अगर भारतीय टीम जीत गई तो फाइनल की राह साफ हो जाएगी और फिर एक और मैच मिलेगा। पिछले एशिया कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को मात दी थी। इस बार पहला मैच बारिश के कारण नहीं हो पाया और अब जो मैच चल रहा है, वो रिजर्व डे में पूरा कराने की कोशिश की जाएगी। देखना होगा कि इस मैच का ​रिजल्ट कैसा रहता है।

Leave a Comment