Viral News: 60 साल पुरानी पासबुक ने शख्स को बनाया रातो-रात करोड़पति, देखिये क्या है बात,

Viral News: 60 साल पुरानी पासबुक ने शख्स को बनाया रातो-रात करोड़पति, देखिये क्या है बात,

ये भी पढ़े – Viral Video: 12वीं पास देहाती महिला ने उड़ाए सबके होश, फर्राटेदार इंग्लिश बोलते वीडियो हुआ वायरल,

Viral News: 60 साल पुरानी पासबुक ने शख्स को बनाया रातो-रात करोड़पति, देखिये क्या है बात, कभी-कभी हमे घर की सफाई करते समय पैसे या हमारा खोया हुआ कोई सामान मिल जाता हैं, लेकिन क्या आपने किसी को सुना है कि किसी के पिता की मौत के बाद उसे एक पुरानी बैंक पासबुक मिली और उसमें करोड़ों रुपए थे? जी हां, यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह पासबुक उस बेटे के लिए बन गई एक सौभाग्यशाली चाबी, जो अपने पिता के पैसों के बारे में पता चला।

ये भी पढ़े – Viral News: टाइटैनिक के डूबने से पहले फर्स्ट क्लास में परोसा गया था ये खाना, 112 साल पुराने मैन्यू कार्ड हुआ वायरल,

60 साल पुरानी पासबुक ने खोला शख्स की किस्मत का ताला

ये मामला साउथ अमेरिका चिली में रहने वाले एक्सल हिनोजोसा का है। लगभग 1960 या 70 के समय तीनों जोस के पिता ने पैसे की बचत करने के लिए बैंक में एक अच्छी धनराशि जमा कराई थी। उन्होंने करीब 163 डॉलर यानी की 12684 रुपए अपने बैंक खाते में बचत के तौर पर जमा किए थे, परिवार वालो को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी और पिता की मृत्यु के बाद एक दिन अचानक साफ सफाई के दौरान हिनोजोस को उनकी पुरानी पासबुक हाथ लगी और तब उन्हे इस बात के बारे में पता चला। पिता की मृत्यु के सालो बाद हिनोजोसी को एक बॉक्स में राखी ये पासबुक मिली और उस समय तक यह रकम बढ़ कर 9.33 करोड़ हो चुकी थी।

1 thought on “Viral News: 60 साल पुरानी पासबुक ने शख्स को बनाया रातो-रात करोड़पति, देखिये क्या है बात,”

Comments are closed.