Viral News: टाइटैनिक के डूबने से पहले फर्स्ट क्लास में परोसा गया था ये खाना, 112 साल पुराने मैन्यू कार्ड हुआ वायरल,

Viral News: टाइटैनिक के डूबने से पहले फर्स्ट क्लास में परोसा गया था ये खाना, 112 साल पुराने मैन्यू कार्ड हुआ वायरल,

ये भी पढ़े – Viral Video: 12वीं पास देहाती महिला ने उड़ाए सबके होश, फर्राटेदार इंग्लिश बोलते वीडियो हुआ वायरल,

112 Year Old Titanic Menu Viral News: टाइटैनिक के डूबने से पहले फर्स्ट क्लास में परोसा गया था ये खाना, 112 साल पुराने मैन्यू कार्ड हुआ वायरल, इस जहाज की चर्चा एक बार फिर से सामने आ रही है। इसका कारण है एक बहुत महत्वपूर्ण चीज़ से जुड़ी होने की वजह से है। जो चीज़ ये है कि टाइटैनिक पर सेव किए जाने वाले खाने की मेन्यू कार्ड को साझा किया गया है, जो अभी इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। यह मेन्यू उन यात्रियों के लिए बनाया गया था जो टाइटैनिक के पहले और तीसरे वर्ग में सफर कर रहे थे, और इसमें चिकन से लेकर दलिया तक खाना शामिल हैं।

ये भी पढ़े – जल्द ही मार्केट में दस्तक देगी टूर टूर की आवाज वाली Yamaha RX100 बाइक

112 साल पुराना मैन्यू

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ‘एक्स’ पर ‘@fasc1nate’ नामक हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया गया है। इसमें टाइटैनिक के दो मैन्यू कार्ड की तस्वीरें हैं। इनमें पहला कार्ड फर्स्ट क्लास यात्रियों का मैन्यू है, जिसमें चिकन, कॉर्न बीफ, और सब्जिया, और पकौड़े शामिल हैं। इसके अलावा ग्रिल्ड मटन, हैम पाई, सॉसेज पनीर और चीज वगैरह हैं। फल और हरी सब्जियों के भी भरपूर विकल्प मौजूद हैं। मेनू का टाइटल आरएमएस टाइटैनिक है और तारीख 14 अप्रैल, 1912 है। इसी तारीख का दूसरा मैन्यू कार्ड है, जो तीसरे क्लास के यात्रियों के लिए है। इसमें दलिया और दूध, आलू, हैम और अंडे, ब्रेड और मक्खन, मुरब्बा, चाय और कॉफी शामिल हैं। डिनर में सूप, दलिया, चटनी, अचार हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “टाइटैनिक के डूबने से एक दिन पहले 14 अप्रैल, 1912 का टाइटैनिक फर्स्ट और थर्ड क्लास का मेनू”

2 thoughts on “Viral News: टाइटैनिक के डूबने से पहले फर्स्ट क्लास में परोसा गया था ये खाना, 112 साल पुराने मैन्यू कार्ड हुआ वायरल,”

Comments are closed.