spot_img
Hometrending230रु पर पहुंचेगा यह दमदार शेयर, राकेश झुनझुनवाला के पास हैं कंपनी...

230रु पर पहुंचेगा यह दमदार शेयर, राकेश झुनझुनवाला के पास हैं कंपनी के 1.38 करोड़ शेयर, एक्सपर्ट ने कहा- खरीद लो।

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio: अगर आप शेयर बाजार के ‘बिग बुल’ राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो को फाॅलो करते हैं तो आप रैलिस इंडिया (Rallis India) के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। इस शेयर को लेकर एक्सपई बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। मार्केट एक्सपर्ट के मुताबिक, शानदार तिमाही नतीजों के बाद आने वाले दिनों में इस शेयर में तेजी आएगी। 

230 पर जाएगा शेयर
ब्रोकरेज कंपनी प्रभुदास लीलाधर इस शेयर को लेकर उत्साहित हैं और इसे ‘बाय’ रेटिंग दी है। उन्होंने राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो स्टॉक रैलिस इंडिया पर ₹230 टारगेट प्राइस तय किया है। इस लेटेस्ट शेयर प्राइस 214.80 रुपये है। प्रभुदास लीलाधर ने कहा है कि “घरेलू रेवेन्यू में सालाना 17% की वृद्धि हुई। निर्यात राजस्व 51% सालाना ऊपर थे। बीज राजस्व साल दर साल सपाट रहा। हालांकि, मार्जिन पर दबाव जारी है जिससे EBITDA में सालाना 7% की गिरावट आई है। कपास और धान में प्रत्येक में 1 नया शाकनाशी लॉन्च किया। कंपनी की वित्तीय स्थिति हेल्दी नजर आ रहा है

कंपनी के बारे में
रैलिस इंडिया लिमिटेड एक स्मॉल-कैप कंपनी है जो एग्रोकेमिकल उद्योग में काम करती है। इसका मार्केट कैप 4,188.86 करोड़ है। यह विभिन्न प्रकार की कृषि-आवश्यकताओं का प्रोडक्डशन और डिलिवर करता है, जैसे कि बीज, कीटनाशक, कवकनाशी, कीटनाशक, और फसल से संबंधित जरूरतों के लिए पौधों की वृद्धि के लिए न्यूट्रिशन एलिमेंट्स। फर्म के पास एक मजबूत डिलिवरी सिस्टम है जो भारत में किसानों की एक बड़ी संख्या को सेवा प्रदान करती है, 80 प्रतिशत जिलों की सेवा करती है, और 58 से अधिक देशों को निर्यात करती है।

बिग बुल के पास करोड़ों शेयर
रैलिस इंडिया के जून 2022 को समाप्त तिमाही के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी में 1,38,85,570 शेयर या 7.14 प्रतिशत हिस्सेदारी है। उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला के पास कंपनी के कुल 51,82,750 शेयर या 2.67 प्रतिशत हिस्सेदारी है। बीएसई पर उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, रैलिस इंडिया में झुनझुनवाला दंपति की कुल 9.81 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular