TV Serial News : तुनिषा शर्मा मौत मामले में शीजान खान के परिवार ने तोड़ी चुप्पी, मांगी निजता: ‘वह मुंबई पुलिस को सहयोग कर रहा है’

TV Serial News :

तुनिषा शर्मा मौत मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद अभिनेता शीजान खान के परिवार ने एक आधिकारिक बयान साझा किया है। तुनिशा, जो शीज़ान की सह-कलाकार और उसकी पूर्व प्रेमिका थी, शनिवार को उसके चल रहे टीवी शो अलीबाबा – दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई। रविवार को अदालत में पेश करने के बाद शीजान को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

अब शीजान के परिवार ने मीडिया को बयान जारी किया है। इसमें लिखा था, “मामले पर बयान के लिए हमसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे सभी लोगों के लिए- कृपया इस गंभीर स्थिति में हमारे परिवार की गोपनीयता की अनुमति दें। यह देखकर दुख होता है कि मीडिया के सदस्य लगातार हमें फोन कर रहे हैं और यहां तक कि हमारे अपार्टमेंट की इमारतों के नीचे खड़े हैं।”

TV Serial News : तुनिषा शर्मा मौत मामले में शीजान खान के परिवार ने तोड़ी चुप्पी, मांगी निजता: ‘वह मुंबई पुलिस को सहयोग कर रहा है’

इसने आगे कहा, “हमें भारतीय न्यायपालिका प्रणाली पर पूरा भरोसा है, और शेजान सभी प्रक्रियाओं के माध्यम से मुंबई पुलिस के साथ सहयोग कर रहा है। हम इस बारे में सही समय आने पर बात करेंगे, लेकिन अभी के लिए, कृपया हमें उस निजता की अनुमति दें जिसका हमारा परिवार अभी हकदार है।”

तुनिशा और शीजान टीवी शो अलीबाबा- दास्तान-ए-काबुल में काम कर रहे थे। शो में, तुनिशा ने शहजादी मरियम की भूमिका निभाई, जबकि शीजान ने अली बाबा की भूमिका निभाई। यह सब टीवी पर प्रसारित हुआ।

इससे पहले न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया था कि तुनिशा और शीजान रिलेशनशिप में थे और कुछ दिनों पहले उनका ब्रेकअप हो गया था। मुंबई पुलिस ने कहा कि वह कथित तौर पर तनाव में थी, जिसने उसे किनारे कर दिया। भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत शीजान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था। शीजान को रविवार को वसई कोर्ट ले जाया गया।

TV Serial News : तुनिषा शर्मा मौत मामले में शीजान खान के परिवार ने तोड़ी चुप्पी, मांगी निजता: ‘वह मुंबई पुलिस को सहयोग कर रहा है’

एएनआई ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया, “तुनिशा ने हाल ही में अपनी मौत से कुछ दिन पहले आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय मैंने उसे बचाया और तुनिशा की मां को उसका विशेष ध्यान रखने के लिए कहा।”

इस बीच, पत्रकारों से बात करते हुए तुनिषा की मां ने दावा किया कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया। पीटीआई ने उसके हवाले से कहा, “खान तुनिषा के साथ रिश्ते में था और उसने उससे शादी करने का वादा किया था। वह तुनिशा को डेट करते समय भी दूसरी महिला के साथ रिश्ते में था। उसने तीन से चार महीने तक उसका इस्तेमाल किया।” उसने आगे आरोप लगाया, “शीजान को दंडित किया जाना चाहिए। उसे बख्शा नहीं जाना चाहिए। मैंने अपना बच्चा खो दिया है।”

TV Serial News : आत्महत्या हेल्पलाइन जानकारी:

यदि आपको सहायता की आवश्यकता है या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसे इसकी आवश्यकता है, तो कृपया अपने निकटतम मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञ से संपर्क करें। हेल्पलाइन: आसरा: 022 2754 6669; स्नेहा इंडिया फाउंडेशन: +914424640050 और संजीवनी: 011-24311918

Leave a Comment