YouTube ने Delete किया चहत फतेह अली खान का फेमस गाना “बदो बदी”, जाने इसकी पीछे की वजह…

YouTube ने Delete किया चहत फतेह अली खान का फेमस गाना “बदो बदी”, जाने इसकी पीछे की वजह…, इन दिनों पाकिस्तानी सिंगर चहत फतेह अली खान का गाना “बदो बदी” खूब सुर्खियों में था. ये गाना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों में से एक बन गया था. लेकिन अब चहत फतेह अली खान को एक झटका लगा है. उनका गाना “बदो बदी” यूट्यूब से हटा दिया गया है.

ये भी पढ़े- सीढ़ियों पर रील बना रहा था कपल! तभी अचानक हुआ ऐसा…जिसे देख नहीं सोचेंगे कभी रील बनाने का

कॉपीराइट की वजह से YouTube से हटाया गया चहत फतेह अली खान का गाना “बदो बदी”

“बदो बदी” को YouTube से कॉपीराइट की वजह से हटाया गया है. दरअसल, ये गाना मशहूर गायिका नूरजहां के सुपरहिट गाने का रीमेक है. जिसे हाल ही में चहत फतेह अली खान ने गाया था. उनके म्यूजिक वीडियो को YouTube पर एक महीने के अंदर ही 12.8 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चहत फतेह अली खान का गाना “बदो बदी” कॉपीराइट की वजह से YouTube से हटा दिया गया है. गौर करने वाली बात ये है कि असल “बदो बदी” गाने को नूरजहां ने 1973 की फिल्म ” बनारसी ठग” के लिए गाया था.

चहत फतेह अली खान ने इसी साल अप्रैल में “बदो बदी” गाना गाया था, जो भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश समेत पूरे दक्षिण एशिया में वायरल हो गया था. लेकिन अब चहत फतेह अली खान का गाना “बदो बदी” यूट्यूब से हटा दिया गया है. आपको बता दें कि साल 2020 में महामारी के दौरान फेमस हुए चहत फतेह अली खान पाकिस्तान में एक बड़ी शख्सियत बन चुके हैं. उनके गानों पर कई मीम्स भी बन चुके हैं. उन्हें साल 2023 में IPPA अवार्ड्स में भी इनवाइट किया गया था.