Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingTrophy : yashavi jaiswal ने लगाया तीसरा शतक टीम इंडिया के बन...

Trophy : yashavi jaiswal ने लगाया तीसरा शतक टीम इंडिया के बन सकते है खिलाडी

Trophy:यशस्वी जायसवाल मुंबई बनाम उत्तर प्रदेश रणजी ट्रॉफी 2022: रणजी ट्रॉफी 2021-22 का दूसरा सेमीफाइनल मुंबई और उत्तर प्रदेश के बीच खेला जाएगा। इस मैच में मुंबई ने पहले हाफ में 393 अंक बनाए। इसके विपरीत यूपी की टीम पहली पारी में 180 रन के पार चली गई। मुंबई की दूसरी पारी इस समय खेली जा रही है. टीम के उदघाटन खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल ने मुंबई के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए दोनों हाफ में शतक पुराना गोल दागा. अपने दमदार प्रदर्शन से वह भारतीय टीम में जगह बनाने की दावेदारी कर रहे हैं.

yashavi jaiswal

यशस्वी ने इस सीजन में लगातार तीन पारियों में शतक पुराना गोल किया है। उन्होंने 150 गेंदों का सामना करते हुए हाफ में 103 अंक बनाए। यूपी के खिलाफ पहली हिट में उन्होंने 227 गेंदों में 100 अंक बनाए। जायसवाल ने इस पारी में 15 चौके लगाए। उसके बाद, वह तब तक मारा जब तक उसने दूसरी हिट पर खबर नहीं लिखी। दूसरे हाफ में यशस्वी ने 334 गेंदों में 162 अंक बनाए। उनकी अब तक की हिट फिल्मों में 21 चौके और एक छक्का लगा है।

मुंबई के लिए स्थानीय मैचों में खेलते हुए यशस्वी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं। हालांकि पिछले सीजन में वह कुछ खास नहीं कर पाए थे। लेकिन रणजी ट्रॉफी में उनका बल्ला अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. जायसवाल ने ए-लिस्ट में अब तक खेले 26 मैचों में 1115 अंक बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 शतक और 5 अर्धशतक लगाए। प्रथम श्रेणी मैच में भी शतक पुराना गोल किया। अगर जायसवाल अच्छा प्रदर्शन करते रहे तो उन्हें आसानी से टीम इंडिया में जगह मिल सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments