spot_img
Hometrendingयह स्कूटी है लड़कियों के के लिए बेस्ट देती है इतनी लम्बी...

यह स्कूटी है लड़कियों के के लिए बेस्ट देती है इतनी लम्बी रेंज यह है बेस्ट स्कूटी।

यह स्कूटी है लड़कियों के के लिए बेस्ट देती है इतनी लम्बी रेंज यह है बेस्ट स्कूटी इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता टुनवाल का लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर टुनवाल स्पोर्ट 63 मिड अपनी दमदार बैटरी और हल्के वजन के लिए पसंद किया जाता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ज्यादा रेंज के साथ ज्यादा एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे।

टुनवाल स्पोर्ट 63 मिड इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्दिष्टीकरण:
टुनवाल स्पोर्ट 63 मिड इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 60V, 26Ah लिथियम-आयन बैटरी लगाई है और कंपनी ने इस बैटरी पैक को BLDC-आधारित मोटर से जोड़ा है। इस लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज के बारे में कंपनी का यही दावा है

यह स्कूटी है लड़कियों के के लिए बेस्ट देती है इतनी लम्बी रेंज यह है बेस्ट स्कूटी

इसे फुल चार्ज करने के बाद 110 किमी तक चलाया जा सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने फ्रंट व्हील पर डिस्क ब्रेक और रियर व्हील पर ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन रखा है।

इसके साथ ही कंपनी आपको कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम देती है। कंपनी इस लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए मिश्र धातु के पहिये और ट्यूबलेस टायर प्रदान करती है।

टुनवाल स्पोर्ट 63 मिड इलेक्ट्रिक स्कूटर की विशेषताएं:
टुनवाल स्पोर्ट 63 मिड इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई बेहतरीन और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी इस लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर में चार्जिंग प्वाइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी फ्रंट लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न लाइट जैसे फीचर्स मुहैया कराती है।

साथ ही इसमें आपको बेहतरीन सस्पेंशन भी मिलता है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट में हाइड्रोलिक सस्पेंशन सिस्टम और रियर में स्प्रिंग बेस्ड सस्पेंशन सिस्टम लगाया है। भारतीय बाजार में टुनवाल स्पोर्ट 63 मिड इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत ₹ 71,990 रखी गई है, जो इसकी ऑन-रोड कीमत के समान है।

RELATED ARTICLES

Most Popular