Friday, August 12, 2022
spot_img
HomeबैतूलVyapam : कांग्रेसियों मे चले लात घूँसे, कई गिरफ्तार

Vyapam : कांग्रेसियों मे चले लात घूँसे, कई गिरफ्तार

बढ़ती बेरोजगारी और व्यापमं घोटाले की जांच की मांग को लेकर युवा कांग्रेस का हल्ला बोल फेल हो गया। युवक कांग्रेस नेता और समर्थक कलेक्टर ऑफिस का घेराव करने पहुंचे थे।

यहां उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ता प्रदर्शन भूल आपस में भिड़ गए। उन्होंने एक-दूसरे पर जमकर लात घूंसे चलाए।

कार्यकर्ताओं ने जब बैरिकेडिंग पर चढ़ने का प्रयास किया तो पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। पुलिस ने युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया सहित कार्यकर्ताओं समर्थकों को मौके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

इंदौर में सोमवार को युवा कांग्रेस नेता समर्थकों के साथ कलेक्टर ऑफिस पर हल्ला बोल प्रदर्शन करने पहुंचे थे। प्रदर्शन में कार्यकर्ताओं से ज्यादा पुलिसकर्मी यहां तैनात थे। इसमें मध्यप्रदेश युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया, इंदौर युवा कांग्रेस अध्यक्ष रमीज़ खान सहित कई कार्यकर्ता रैली के रूप में यहां पहुंचे।

हालांकि पुलिस ने एहतियात के तौर पर पहले ही बैरिकेडिंग कर रास्ते को बंद कर दिया था। इस दौरान विक्रांत भूरिया रमेश खान सहित कई कार्यकर्ता बैरिकेडिंग पर चढ़ गए और सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को पकड़कर जेल वाहन में भरना शुरू किया तो वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया। पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा

(साभार)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments