Vivo Y17s 5g स्मार्टफोन 50MP कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत,

Vivo Y17s 5g स्मार्टफोन 50MP कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत,

Vivo Y17s 5g Smartphone – चाइनीज टेक कंपनी वीवो ने भारत में अपनी स्मार्टफोन लाइनअप को बढ़ाते हुए एक और डिवाइस को लॉन्च कर दिया है। वीवो ने भारत में Vivo Y17s को अपने फैंस के लिए पेश कर दिया है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को भारत के यूपी के शहर नोएडा में बने प्लांट में तैयार किया गया है यानी यह स्मार्टफोन पूरी तरह से मेड इन इंडिया स्मार्टफोन है। Vivo Y17s में यूजर्स को 6.65 इंच की बड़ी एलसीडी डिस्प्ले मिलती है।

ये भी पढ़े – इस देश लॉन्च हुई नई BYD Seal इलेक्ट्रिक सेडान, जानिए भारत में कब होगी लॉन्च?

वीवो ने पिछले कुछ समय में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। वीवो हर सेगमेंट के यूजर्स के लिए नए नए ऑप्शन उपलब्ध करा रही है। यही वजह है कि इस न्यूली लॉन्च्ड डिवाइस को मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया है। इतना ही नहीं कम दाम में वीवो ने इसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। Vivo Y17s में AI पॉवर्ड बैटरी फीचर्स मिलते हैं।

वीवो ने Vivo Y17s को दो कलर वेरिएंट ग्लिटर पर्पल और मिस्टिक ग्रीन कलर में पेश किया है। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB+128GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो वीवो के ई-स्टोर से खरीद सकते हैं। 64GB स्टोरेज के लिए यूजर्स को 11,499 रुपये जबकि 128GB स्टोरेज के लिए 12,499 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

ये भी पढ़े – भारत में 66.60 रुपए की कीमत लांच हुई BMW iX1 EV, इस दिन से शुरू होगी डिलीवरी,

Vivo Y17s के स्पेसिफिकेशन्स

-Vivo Y17s में 6.65 इंच की IPS LCD पैनल वाली डिस्प्ले मिलती है।
-डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 840 निट्स की है जबकि इसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।
-फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50MP की रियर कैमरा मिलता है जबकि सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
-स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गई है।
-इसमें 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है।