किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है विराट और अनुष्का की लव स्टोरी! जानिए कहाँ हुई थी इनकी पहली मुलाकात

किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है विराट और अनुष्का की लव स्टोरी! जानिए कहाँ हुई थी इनकी पहली मुलाकात। हमारे देश में एक से बढ़कर एक क्रिकेटर्स पैदा हुए जिसमे महानतम खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर का नाम शामिल है। इसके अलावा विराट कोहली का नाम भी महानतम खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल है। आज हम आपको बताने जा रहे है विराट और अनुष्का की लव स्टोरी के बारे में…

ये भी पढ़े- SAMSUNG का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन! 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरा क्वालिटी के साथ कीमत मात्र ₹11,499…

विराट कोहली के बारे में…

विराट कोहली आये दिन अपने लुक और किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते है। हाल ही में वह दूसरी बार पापा बन गए है। अनुष्का ने एक बच्चे को जन्म दिया है जिसके चलते विराट कोहली इंग्लैंड सीरीज से बाहर रहे। विराट कोहली ने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुवात 2008 से की थी। आज विराट कोहली किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनके इस खास दिन पर हम उनके और उनकी पत्नी अनुष्का की लव स्टोरी के बारे में चर्चा करने वाले है।

कहा हुई थी दोनों की पहली मुलाक़ात?

विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका अनुष्का शर्मा के साथ शूट है। जब साल 2013 में जिंबाब्वे दौरे के लिए कप्तान चुना गया था, वह यह सुनकर काफी डर गए थे क्योकि उस समय अनुष्का शर्मा एक फेमस एक्ट्रेस थी। वह मुलाकात उनके लिए पहली थी। उनकी पहली मुलाकात एक शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई। विराट कोहली ने मजाक में उनकी हाई हील्स को लेकर कुछ कह दिया था जिससे की अनुष्का गुस्सा हो गयी थी। वही से उनकी दोस्ती शुरू हुई।

ये भी पढ़े- Hero Splendor+ Xtec: 72kmpl माइलेज से लोगो को दीवाना बना रही Hero की ये सस्ती बाइक, देखे कीमत

कब हुई शादी?

फिर उसके बाद उनके मिलने का सिलसिला जारी रहा है और कुछ ही दिन में उनकी अच्छी दोस्ती हो गई। उसके बाद उनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गयी। और काफी लम्बे समय से डेट करने के बाद उन्होंने साल 2017 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। आज उनकी एक बेटी है जिनका नाम वामिका है। अब उनका दूसरा बेबी भी हो गया जिसका नाम अकाय रखा गया है।