Viral Video: मेरी जान और आओ हजूर का मैशअप गाती महिलाएं बस भावपूर्ण हैं। वीडियो नीचे देखे

Viral VIdeo: दिल्ली विश्वविद्यालय के जीसस एंड मैरी कॉलेज के भारतीय संगीत समाज द्वारा साझा की गई एक क्लिप में, आप आठ लड़कियों को कैमरे के सामने भावपूर्ण गाते हुए देख सकते हैं

संगीत उन चीजों में से एक है जो लोगों को विभिन्न तरीकों से जोड़ता है। चाहे आप किसी पार्टी में नाच रहे हों या कुछ शांत धुनों के साथ दृश्यों का आनंद ले रहे हों, संगीत निश्चित रूप से हम पर प्रभाव डालता है। और अगर आप मधुर धुनों को सुनने का आनंद लेते हैं, तो आप मेरी जान और आओ हुजूर का मिश्रण गाती लड़कियों के इस वीडियो को मिस नहीं कर सकते।

क्लिप में, जिसे दिल्ली विश्वविद्यालय के जीसस एंड मैरी कॉलेज के भारतीय संगीत समाज द्वारा साझा किया गया था, आप आठ लड़कियों को कैमरे के सामने देख सकते हैं। वे सभी एक ही गति से गा रहे हैं, और उनकी आवाज एक साथ भावपूर्ण है।

नीचे पोस्ट पर एक नज़र डालें:

इस वीडियो को 7 दिसंबर को शेयर किया गया था। अपलोड होने के बाद से इसे 7000 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है और कई कमेंट्स भी किए जा चुके हैं। कई लोगों ने उनके गायन को पसंद किया और आनंद लिया।

नीचे दी गई कुछ टिप्पणियों पर एक नज़र डालें:

https://www.instagram.com/reel/CkdW_f-D3w4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=66c90d91-d68c-4587-9077-23d09f9e6e07


टिप्पणियों में एक व्यक्ति ने कहा, “वह अद्भुत था! आप सभी के पास इतनी सुंदर आवाजें हैं!” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “मेरे कान अभी इसके लिए फैले हुए हैं।” एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, “मुझे यह न केवल लड़कियों के मधुर कोरस के लिए बल्कि मेरे सबसे पसंदीदा रेट्रो गीत में से एक के लिए भी पसंद है।

यह भी पढ़े :-

Leave a Comment