Friday, August 12, 2022
spot_img
HomeदेशViral Video : ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी के दौरान मरीज गा रहा...

Viral Video : ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी के दौरान मरीज गा रहा गजल, वीडियो हुआ वायरल  

सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए कुछ कह नहीं सकते अक्सर देखा जाता है की कुछ ऐसा कैमरे में कैद हो जाता है जिसे लोग बार बार देखना पसंद करते है। ऐसा ही कुछ वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में एक मरीज के ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी चल रही है और डॉक्टर मरीज जो गाना गाने को कहता है और फिर मरीज गजल गाना शुरू कर देता है। 
छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक शख्स अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में लेटा हुआ है और डॉक्टर्स उसकी सर्जरी कर रहे हैं. इस दौरान मरीज बेहोश नहीं है, बल्कि वह एक गजल गुनगुना रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिमाग के नसों की सर्जरी चल रही है और ऑपरेशन थिएटर में मरीज गजल गुनगुनाता हुआ नजर आया.
सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो रायपुर जिले का है, जहां लाइव ऑपरेशन के दौरान मरीज गजल गुनगुना रहा है. दरअसल, आधुनिक तकनीक से किया गया ऑपरेशन अब चर्चा में आ गया है. जहां मरीज को बिल्कुल भी दर्द का अहसास नहीं हुआ, ऑपरेशन करते वक्त डॉक्टर ने कहा कि चलो कुछ गुनगुनाओ तो मरीज ने एक गजल पेश कर दी. ऑपरेशन थियेटर में गाना गाते हुए मरीज ने अपनी सर्जरी करवाई. अंदर किसी स्टाफ मेंबर ने मरीज का वीडियो शूट कर लिया और अब यह वीडियो जमकर देखा जा रहा है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments