HometrendingVidhan Sabha Election - चंद्रशेखर और महेन्द्र सिंह की नहीं बदलेगी टिकिट

Vidhan Sabha Election – चंद्रशेखर और महेन्द्र सिंह की नहीं बदलेगी टिकिट

भाजपा ने घोषित 39 नामों की सूची में फेर बदल नहीं करने का लिया निर्णय

Vidhan Sabha Election – भाजपा ने अपनी पहली सूची में 39 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की है। इस घोषणा के बाद से ही कहीं परिवारवाद तो कहीं हारे को टिकट देने की बात करते हुए विरोध के स्वर मुखर किए जा रहे थे। इसको लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा था लेकिन भाजपा ने इस मामले में सख्त रूप अख्तियार करते हुए दो टूक कहा कि घोषित सूची में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं किया जाएगा। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने बदलाव की सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है। इसके साथ ही बैतूल जिले में मुलताई में चंद्रशेखर देशमुख और भैंसदेही में महेन्द्र सिंह चौहान की टिकिट भी यथावत रहेगी।

शीर्ष नेतृत्व ने लगाया विराम | Vidhan Sabha Election

भाजपा की 39 विधानसभा सीटों की पहली सूची में कोई बदलाव नहीं होगा। न ही किसी प्रत्याशी की सीट बदली जाएगी। शीर्ष नेतृत्व ने ऐसी तमाम अटकलों पर बुधवार को विराम लगा दिया। हालांकि इसी दिन सोनकच्छ से दावेदार रहे पूर्व विधायक के समर्थक लाव-लश्कर के साथ भोपाल पहुंचे और पार्टी कार्यालय में जमकर नारेबाजी की। इस दौरान प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मौजूद रहे। राजेंद्र वर्मा समर्थकों ने पार्टी दफ्तर के गेट पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की गाड़ी को भी घेर लिया। साथ ही नारे लगाए कि बाहरी प्रत्याशी नहीं चलेगा।

यहां बता दें कि पूर्व में सांवेर से उम्मीदवार रह चुके राजेश सोनकर को पार्टी ने 2023 में सोनकच्छ से प्रत्याशी घोषित किया है। तोमर ने समर्थकों से कहा कि वे उनकी बात ऊपर तक पहुंचा देंगे। इसके बाद समर्थक वीडी शर्मा और कैलाश विजयवर्गीय से भी मिले। सभी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आपसे बात करेंगे। समर्थकों की भावनाओं के हिसाब से एक बार फिर विचार किया जाएगा। इन सीटों के प्रत्याशियों की बैठक भोपाल में हुई। भूपेंद्र यादव, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, वीडी शर्मा, चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर और अश्विनी वैष्णव ने इन्हें टिप्स दिए।

अटकलों पर लगा विराम | Vidhan Sabha Election

मुलताई और भैंसदेही में भाजपा ने पहली सूची में टिकिट घोषित कर दी है जिसमें मुलताई से चंद्रशेखर देशमुख और भैंसदेही से महेन्द्र सिंह चौहान के नाम शामिल है जो अटकले लगाई जा रही थी कि आखरी समय में इसमें कोई बदलाव हो सकता है उस पर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने विराम लगा दिया है और अन्य दावेदारों के मनसूबों पर पानी फेर दिया।

Source-Internet
RELATED ARTICLES

Most Popular