HomeAutomobileVIDEO GOES VIRAL GREATER NOIDA : ऑटो एक्सपो के हाल नंबर 9...

VIDEO GOES VIRAL GREATER NOIDA : ऑटो एक्सपो के हाल नंबर 9 में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, टोयोटा के पवेलियन में लगी आग, बड़ा हादसा होने से टला, हादसे के वक्त बड़ी संख्या में थे लोग मौजूद

VIDEO GOES VIRAL GREATER NOIDA :

ऑटो एक्सपो के हाल नंबर 9 में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, टोयोटा के पवेलियन में लगी आग, बड़ा हादसा होने से टला, हादसे के वक्त बड़ी संख्या में थे लोग मौजूद VIDEO GOES VIRAL!

ऑटो एक्सपो 2023: टोयोटा के पवेलियन में आग से कंपनी की भारत की सबसे महंगी एसयूवी को खतरा; देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो शो के दूसरे दिन ऑटो एक्सपो 2023 में टोयोटा के मंडप में टोयोटा लैंड क्रूजर 300 के ऊपर एक छोटी सी आग दिखाता है।

ग्रेटर नोएडा में चल रहे ऑटो एक्सपो 2023 में कई महंगी कारें और अन्य वाहन शोकेस पर हैं। टोयोटा के मंडप में उन वाहनों में से एक टोयोटा लैंड क्रूजर 300 के ऊपर लगी एक छोटी सी आग के कारण खतरे में पड़ गया था। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एसयूवी जापानी वाहन निर्माता के शस्त्रागार में सबसे महंगे वाहनों में से एक है। मोटर शो में यह घटना एक्सपो के दूसरे दिन यानी 12 जनवरी को हुई। हालांकि, घटना स्थल पर मौजूद प्रदर्शकों की टीम की त्वरित प्रतिक्रिया के बाद एक बड़ा हादसा टल गया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है जिसमें लग्जरी एसयूवी के ऊपर एक छोटी सी आग दिखाई दे रही है। वीडियो में, आग को एक स्थिर गति से बढ़ते हुए देखा जा सकता है जब तक कि जापानी वाहन निर्माता के मंडप में मौजूद एक गार्ड ने इसे बुझा नहीं दिया। इस बीच, वीडियो में वाहन के आसपास आने वालों को भी देखा जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साइट पर आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी। दावों का समर्थन इस तथ्य से किया जाता है कि आग के स्थल के आसपास कई तार और बिजली के उपकरण देखे जा सकते हैं।

https://twitter.com/shiningindnews/status/1614195590648463361/photo/1

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ऑटो एक्सपो 2023 11 जनवरी को शुरू हुआ, जिसमें पहले दो दिन मीडिया के दौरे के लिए थे, और अभी भी चल रहे हैं। यह शो 18 जनवरी को समाप्त हो रहा है। इसके अलावा, कई ओईएम ने शो में भाग लिया है, जिसमें मारुति सुजुकी, हुंडई, किआ, वोल्वो, लेक्सस और कई अन्य निर्माता शामिल हैं।

टोयोटा के पवेलियन की बात करें तो लैंड क्रूजर 300 के साथ, निर्माता के पास टोयोटा फॉर्च्यूनर, ग्लैंजा, इनोवा हाइक्रॉस, हिलक्स मॉडिफाइड कॉन्सेप्ट, बीजेड4एक्स, मिराई, कोरोला क्रॉस और ऐसे कई अन्य वाहन जैसे शोकेस पर कई अन्य वाहन हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कंपनी ने वैकल्पिक ईंधन स्रोतों के साथ-साथ एफसीईवी, इलेक्ट्रिक पावरट्रेन और अन्य वाहनों को प्रदर्शित करने पर ध्यान केंद्रित किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular