Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HometrendingVD Sharma : मोदी की फोटो नदारद देख वीडी शर्मा ने दी...

VD Sharma : मोदी की फोटो नदारद देख वीडी शर्मा ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं को नसीहत, कोंग्रेसियों को बोला चोर

VD Sharma – भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेसियों को चोर उच्चका बोल दिया । सारनी नगर पालिका के चुनाव प्रचार के बैतूल आये वीडी शर्मा ने घोड़ाडोंगरी में स्वागत के दौरान कार्यकर्ताओ को संबोधन के दौरान बोला कि आप हर गरीब के साथ खड़े नहीं होंगे तो चोर उचक्के जाकर कह देंगे कि यह प्रधानमंत्री आवास तो हमने दिया है यह कांग्रेसी चोर है झूठ बोलते और छल करते हैं, कपट करते है ।

गुरुवार को घोड़ाडोंगरी पहुंचे जहां पर भाजपा नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया घोड़ाडोंगरी के पूर्व विधायक एवं पूर्व संसदीय सचिव रामजीलाल उइके के निवास पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ने कहा कि आप हर गरीब के साथ खड़े नहीं होंगे तो चोर उचक्के जाकर कह देंगे कि यह प्रधानमंत्री आवास तो हमने दिया है यह कांग्रेसी चोर है और झूठ बोलते, छल करते हैं, कपट करते है।

इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गरीबों के लिए कार्य कर रहे हैं यह सब बातें लेकर जनता के पास पहुंचना है। वही कार्यक्रम में लगे बैनर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो नहीं होने का प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा हर कार्यक्रम के बैनर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का फोटो होना चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments