HomebollywoodViral News : ऋषभ पंत के सड़क हादसे के बाद उर्वशी रौतेला...

Viral News : ऋषभ पंत के सड़क हादसे के बाद उर्वशी रौतेला ने शेयर किया रहस्यमयी पोस्ट,पूरी खबर पढ़े। ….

Viral News :

क्रिकेटर ऋषभ पंत के सड़क हादसे में घायल होने के बाद अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है। दोनों के बीच पहले सोशल मीडिया पर अनबन चल रही थी।

क्रिकेटर ऋषभ पंत के सड़क हादसे का शिकार होने के बाद उर्वशी रौतेला ने एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की है। वह पहले ऋषभ के साथ जुड़ी हुई थी और उस व्यक्ति का उल्लेख किए बिना अपने प्यार भरे पोस्ट के लिए सुर्खियां बटोर चुकी थी, जिसके लिए उन्हें निशाना बनाया गया था। बाद में वे गुप्त पोस्ट से एक-दूसरे पर हमला करने लगे

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर, उर्वशी ने अपने एक फोटो शूट से एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “प्रार्थना #प्यार #UrvashiRautela # UR1,” एक दिल और एक कबूतर इमोजी के साथ। उसने उस व्यक्ति का नाम नहीं बताया जिसे वह के लिए प्रार्थना कर रहा था।

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट शेयर किया है।

कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में ऋषभ के ठीक होने की प्रार्थना की। कुछ लोगों ने यह भी सोचा कि उर्वशी ने उनके लिए प्रार्थना करने के लिए अपनी एक नई तस्वीर क्यों साझा की।

दिल्ली से रुड़की लौटते समय ऋषभ पंत की कार हम्मादपुर झाल के पास रुड़की के नारसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकरा गई और गंभीर रूप से घायल हो गया. वह कार चला रहा था और दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर दुर्घटना के समय अकेला था। उनके पीठ, माथे और पैर में चोटें आई हैं। घटनास्थल से मिली तस्वीरों के मुताबिक कार बुरी तरह जली हुई हालत में नजर आ रही थी.

अभिनेता द्वारा एक साक्षात्कार के दौरान “मिस्टर आरपी” का उल्लेख करने के बाद ऋषभ और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर अनबन हो गई थी। उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि श्री आरपी ने दिल्ली में एक कार्यक्रम में उनसे मिलने के लिए व्यर्थ इंतजार किया और उनसे संपर्क करने के लिए 16-17 मिस्ड कॉल छोड़े। इसके बाद इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के गुप्त संदेशों की एक श्रृंखला शुरू हुई।

ऋषभ ने एक पोस्ट के साथ अपने साक्षात्कार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी, जिसमें लिखा था, “यह हास्यास्पद है कि कैसे लोग केवल कुछ लोकप्रियता के लिए और सुर्खियों में आने के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के लिए इतने प्यासे हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे” merapichachorhoBehen # झूल्किभिलिलिमिथोतिहाई।” हालांकि, बाद में उन्होंने इसे हटा दिया।

पिछले महीने क्रिकेटर शुभमन गिल ने चैट शो दिल दियां गल्लां में कहा था, “ऋषभ पंत की तरफ से कुछ भी नहीं है। वह अपनी गतिविधियों से विचलित नहीं होता है। दरअसल, उर्वशी चाहती है कि कोई उसे चिढ़ाए।”

यह भी देखे : –

RELATED ARTICLES

Most Popular