HomeमनोरंजनUrfi Javed : एक बार फिर उर्फी जावेद सुर्खियों में, राहुल वैद्य...

Urfi Javed : एक बार फिर उर्फी जावेद सुर्खियों में, राहुल वैद्य पर साधा निशाना

बिग बॉस ओटीटी फेम और अपनी फोटोज के वजह से लगातार सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद इन दिनों इंस्टाग्राम की क्वीन बनी हुई हैं। वह हर रोज इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग और अजीबोगरीब फैशनेबल कपड़ों के साथ नजर आती हैं। वैसे तो कई मौकों पर तो उर्फी जावेद भी चुप नहीं रहती हैं और इस बार उनके लपेटे में बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य आए हैं।

दरअसल कुछ दिन पहले ही राहुल वैद्य ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि आजकल लोग फैशन के नाम पर कुछ भी कर रहे हैं। जल्द ही लोग फैशन के नाम पर न्यूड तस्वीरें भी शेयर करेंगे। राहुल वैद्य के इस ट्वीट को लोगों ने उर्फी जावेद से जोड़ा था। अब उर्फी ने राहुल वैद्य को अपने ही अंदाज में जवाब देने की कोशिश की है।

उर्फी ने राहुल को कराया गलती का एहसास

हाल ही में राहुल वैद्य का नया गाना नॉटी बलम रिलीज हुआ है। इस गाने में राहुल वैद्य टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में नायरा ने रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है। गाने के रिलीज होते ही उर्फी जावेद ने राहुल वैद्य पर सीधा निशाना साध दिया है।

नॉटी बलम का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा है- अपने फायदे के लिए किसी औरत को सेक्सुअलाइज किया जा सकता है लेकिन जब खुद वह इसे चुनती हैं..या जो चाहे पहनती हैं..पोस्ट करती है तो यही चीज लोगों को परेशान करती है। हिपोक्रेसी..’ उर्फी ने एक और पोस्ट में लिखा है- मैं राहुल वैद्य को एक सिंगर के रूप में काफी पसंद करती थी लेकिन आपने अब सम्मान खो दिया है। आप एक सेक्सिस्ट हिपोक्रेसी हैं।

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular