HomeबैतूलUPDATE : कार में जले व्यक्ति की हुई शिनाख्त,पूणे से बैतूल आये...

UPDATE : कार में जले व्यक्ति की हुई शिनाख्त,पूणे से बैतूल आये थे शादी में

बैतूल– परासिया स्टेट हाईवे पर गुरुवार की रात कार में आग लगने और कार चला रहे व्यक्ति की जलने से मौत के मामले में व्यक्ति की शिनाख्त हो गई है । मृतक महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले हैं और बैतूल शादी में आए थे ।

रानीपुर थाना प्रभारी सरविन्द धुर्वे ने खबरवाणी को बताया कि मृतक सुनील सिंडप्पा उम्र 39 साल निवासी बाकड़ पुणे के रूप में शिनाख्त हुई है । सुनील की ससुराल बैतूल के मोती वार्ड में हैं और वे 29 मई को रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने बैतूल आए थे । उनके परिजनों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की शाम को वे खुद कार चला कर अकेले घूमने के लिए हनुमान ढोल की तरफ गए थे ।सुनील का एक 6 साल का बेटा भी है ।

कुछ प्रत्यक्षदर्शियों में से एक ने पुलिस को बताया कि वे बाइक से जा रहे थे उनके पीछे कार आ रही थी और चलती कार में आग लग गई थी । जैसे ही कार में आग लगी आसपास के लोग बुझाने के लिए पानी लेकर आए और सुनील को बचाने के लिए उन्होंने कार के गेट खोलने की भी कोशिश की लेकिन गेट खुला नहीं । इसके बाद विस्फोट होना शुरू हो गए टायर फटने लगे इसे लोग दूर भाग गए । कुछ ही समय में कार धूधू करके जलने लगी और जल्दी कार में ही सुनील की जिंदा जलने से मौत हो गई ।
उनके रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंच गए हैं उन्होंने शिनाख्त की है पुलिस घटना की जांच कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular