Upcoming SUVs 2024 – दमदार माइलेज के साथ अगले साल लॉन्च लॉन्च होंगी ये SUVs,

Upcoming SUVs 2024 – दमदार माइलेज के साथ अगले साल लॉन्च लॉन्च होंगी ये SUVs,

Upcoming SUVs 2024 – नए साल पर कई दमदार कारें लॉन्च होने वाली है। मार्केट में कई कंपनियां अपनी सबसे अधिक बिकने वाली कारों के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च करने वाली है। इसमें महिंद्रा, किआ, निसान भी शामिल है। अगर आप अपने लिए नए साल पर अपने लिए एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम आने वाली है। क्योंकि आने वाले साल 2024 में कई कारों का फेसलिफ्ट वर्जन आने वाला है। चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं। इसमें क्या कुछ खास होने वाला है।

ये भी पढ़े – 54 हजार रुपये के बंपर डिस्काउंट पर Maruti Alto K10 खरीदने का सुनेहरा मौका, ऐसे उठाये लाभ,

Mahindra XUV300 Facelift

Mahindra कार XUV300 Facelift का नया वर्जन 2024 की शुरुआत में ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगा। इस कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में काफी बदलाव किया गया है। इस कार का फेसलिफ्ट वर्जन मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5L टर्बो डीजल इंजन का इस्तेमाल करते हैं। इस कार के इंटीरियर में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक नया डिजिटल कंसोल, एडीएएस और बहुत कुछ शामिल हो सकता है।

Kia Sonet Facelift

इस कार को हाल के दिनों में पेश किया गया है। कंपनी इस कार के कीमत का ऐलान जनवरी में करेगी। इसमें अपडेटेड फ्रंट फेसिया के साथ एक नया ग्रिल सेक्शन, नए एलईडी डीआरएल, एक अपडेटेड बम्पर, नए फॉग लैंप और एक स्किड प्लेट मिलने वाला है।

ये भी पढ़े – Scorpio के खाने के वान्धे लगा देगी Toyota की शानदार Suv, धाकड़ इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी धूम

इस कार में 16 इंच के अलॉय व्हील, कनेक्ट एलईडी टेल लैंप, संशोधित रियर बम्पर, नई प्यूटर ऑलिव कलर स्कीम मिलता है। ये कंपनी की सबसे सस्ती एसयूवी है। इस कार के इंटीरियर में छह एयरबैग, लेवल 1 एडीएएस, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, हवादार सामने की सीटें, सनरूफ, लेदरेट सीटें भी मिलेगी। इसमें पावर के लिए 1.2L चार-सिलेंडर NA पेट्रोल, 1.0L तीन-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल और 1.5L चार-सिलेंडर टर्बो डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इस कार की बुकिंग 20 दिसंबर से शुरू होगी।

Nissan Magnite Facelift

एक और कार है जिसका फेसलिफ्ट वर्जन मार्केट में आने वाला है। इस कार का इंटीरियर और एक्सटीरियर काफी अलग है। लोगों के बीच इस कार को 2024 में पेश किया जाएगा। इसके इंटीरियर में काफी कुछ बदलाव होगा।