सड़को पर रेसिंग बाइक्स दौड़ाते नजर आई दो खूबसूरत हसीनायें! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सड़को पर रेसिंग बाइक्स दौड़ाते नजर आई दो खूबसूरत हसीनायें! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो , बाइक पर स्टंट करते लड़कों के वीडियो तो आपने खूब देखे होंगे, लेकिन क्या आपने कभी रेसिंग बाइक को हाईस्पीड पर सड़क के बीचोंबीच चलाती हुई लड़कियों को देखा है? सोशल मीडिया पर इन दिनों दो लड़कियों की बाइक चलाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखकर बाइकर्स से लेकर कार ड्राइवर तक सभी उन्हें देखते ही रह जाते हैं.

ये भी पढ़े- चिलचिलाती धूप से इस्त्री करने का शख्स ने लगाया अद्भुत जुगाड़! वीडियो देख हैंग हो जाएगा आपका दिमाग

सड़क के बीचोंबीच तेज रफ्तार में बाइक चलाने वाले कई लड़के आप आसानी से देख लेंगे. ऐसे वीडियो तो हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इनके साथ कई बाइकर्स गैंग भी जुड़े होते हैं, जो न सिर्फ तेज रफ्तार में बाइक चलाते हैं, बल्कि खतरनाक स्टंट भी करते हैं. लेकिन इस तरह की रेसिंग में बहुत कम लड़कियां शामिल होती हैं. विदेशों को छोड़ दें तो हमारे देश में ये संख्या और भी कम है. लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

इस वीडियो में दो लड़कियां हाई स्पीड पर बाइक चला रही हैं, वो भी बिना हेलमेट के

रेसिंग बाइक लेकर जब ये लड़कियां सड़क पर तेजी से निकलती हैं, तो आसपास के लोग बस देखते ही रह जाते हैं. कार सवार भी मुड़कर इन लड़कियों को देखता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक पर दो खूबसूरत लड़कियां गुजर रही हैं. एक ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है, तो वहीं दूसरी लड़की सफेद रंग के सूट में है. दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना है और न ही कोई दूसरी सुरक्षा का इंतजाम किया हुआ है. चेहरे पर भरपूर आत्मविश्वास के साथ ये दोनों लड़कियां सिर्फ बाइक को बहुत तेज रफ्तार से चला रही हैं.

जैसे ही ये सड़क से गुजर रही होती हैं, पीछे छूटे लड़के बस मुड़-मुड़कर उन्हें देख रहे होते हैं. इतना ही नहीं, कार चलाने वाला शख्स भी इन्हें देखने के लिए पीछे मुड़ जाता है.

हालांकि, कार को ओवरटेक करने के बाद दोनों लड़कियां भी उन्हें एक लुक देती हैं. वीडियो में उनकी बाइक पर zwar कोई नंबर नहीं लिखा है, लेकिन कार को देखने के बाद ये पता चलता है कि ये गुजरात की नंबर है.

ये भी पढ़े- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुरीला कुत्ता! मालिक के साथ सुर से सुर मिलाता आया नजर, देखे वीडियो

देखे वीडियो-

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर संजना प्रसाद (@princi_sanju_99) ने शेयर किया है. वीडियो में बाइक पर सबसे आगे संजना हैं, जो गुजरात के सूरत की रहने वाली हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखने के बाद पता चलता है कि उन्हें बाइक रेसिंग का बहुत शौक है. वो आए दिन ऐसे रेसिंग के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उनके इस वीडियो को अब तक 4 करोड़ 55 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यही नहीं, वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है, वहीं हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. ज्यादातर लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर बिना हेलमेट बाइक चलाने पर आपत्ति जताई है, वहीं कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए, जिसके बाद संजना ने कमेंट्स सेक्शन बंद कर दिया. हालांकि, ये वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इसे लगातार देख रहे हैं.