HomeAutomobileTVS Zeppelin R: टीवीएस की यह बाइक धूम मचाएगी, बुलेट-पल्सर ही भूल...

TVS Zeppelin R: टीवीएस की यह बाइक धूम मचाएगी, बुलेट-पल्सर ही भूल जाएं गे लोग, कैमरा की तरह दिखती है कार

TVS Zeppelin R: टीवीएस की यह बाइक धूम मचाएगी, बुलेट-पल्सर ही भूल जाएं गे लोग, कैमरा की तरह दिखती है कार TVS Zeppelin R विशेषताएं TVS मोटर कंपनी ने जुलाई महीने में अपनी 225cc बाइक TVS Ronin को लॉन्च किया है। कहा जा रहा था कि कंपनी इस दिन एक साथ दो बाइक लॉन्च कर सकती है। इस दूसरी बाइक को TVS Zeppelin R बताया जा रहा है जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2018 में Zeppelin R क्रूजर मोटरसाइकिल का कॉन्सेप्ट मॉडल दिखाया था। तब से, भारत में मोटरसाइकिल के लॉन्च के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। यह बाइक अपने लुक्स और दमदार इंजन से ग्राहकों को दीवाना बना सकती है।

TVS Zeppelin R

एक ट्रेडमार्क था
खास बात यह है कि कंपनी ने भारतीय बाजार के लिए Zeppelin R को पहले ही नाम दे दिया है। इसलिए, मोटरसाइकिल के लॉन्च की अभी भी उम्मीद की जा सकती है। दिखने में Zeppelin R एक दमदार बाइक है. इसमें लो वन-पीस सीट, क्रूजर-स्टाइल डिज़ाइन, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और चौड़े टायर मिलते हैं। बाइक में स्पोर्टी राइडिंग पोजीशन है।

बाइक की प्रमुख विशेषताओं में फुल-एलईडी फ्रंट लाइट और एक एचडी कैमरा शामिल हैं। बाइक में हेडलाइट कवर के साथ कैमरा सेटअप दिया गया है।
यह कार के डैश कैम की तरह है और आपकी ड्राइविंग को रिकॉर्ड करने में मदद करता है।

TVS Zeppelin R: टीवीएस की यह बाइक धूम मचाएगी, बुलेट-पल्सर ही भूल जाएं गे लोग, कैमरा की तरह दिखती है कार

वह इंजन है
TVS ने मोटरसाइकिल के कॉन्सेप्ट वर्जन में इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 220cc का एयर-कूल्ड इंजन लगाया है। इंजन 20 hp और 18.5 Nm जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ Zeppelin R को Honda, Royal Enfield और Jawa का प्रतिस्पर्धी माना जा सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular