TVS Ronin Bike: Tvs की गाड़ी मार्केट में करेंगी पॉवरफ़ुल एन्ट्री सब गाड़ियों की होगी सुट्टी पुट्ठी गोल

TVS Ronin Price: भारतीय बाजार में सामान को काफी शानदार मॉडल में उपलब्ध कराई गई है। जिसे टीवीएस मोटर द्वारा मैन्युफैक्चरिंग की जाती है। इस वाहन को चार नए वेरिएंट एवं साथ बेहतर कलर में ऑप्शन में लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है। इसके इंजन में 225 सीसी का इस्तेमाल किया गया है।

जो की काफी पावरफुल होने की वजह से यह ऑन रोड पर काफी तेजी रफ्तार के साथ ड्राइव करते हुए नजर आती है। जिसके लिए लोग इसे अत्यधिक मात्रा में पसंद करना चाहते हैं। यदि आप भी टीवीएस मोटर्स के दीवाने हैं। तो इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक जान ले।

TVS Ronin On Road Price

हाई टेक्नोलॉजी को बेहतर तरीके से प्रदर्शित करने के लिए टीवीएस मोटर्स के द्वारा इनकी कीमत 1,76,714 रखी गई है। वहीं दूसरी ओर बेहतर वेरिएंट एवं टॉप कलर रूप कीमत की चर्चा करें तो 1,85,269 रुपए बताई गई है। टॉप वैरियंट की कीमत 1,99,602 लाख रुपया है। लगभग इस वाहन में सभी की वजन समान ही देखने को मिलती है।

TVS Ronin Feature 

लोगों को सेटिस्फाई करने के लिए टू व्हीलर को बेहतर फीचर से लैस किया गया है। जिसमें आपको अलर्ट सिस्टम, मैसेज अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, क्लॉक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल इत्यादि शामिल की गई है।

TVS Ronin Engine

यदि इंजन स्पेसिफिकेशन की चर्चा की जाए तो यह मोटरसाइकिल काफी बेहतर है। क्योंकि इसमें 225 इंजन सिंगल सिलेंडर देखने को मिलती है। जो आरपीएम पर 20.4 की पावर जेनरेट करने के साथ है। 3750 आरपीएम पर मैक्सिमम 19.93 न्यूटन की पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। इस वाहन में बेहतर माइलेज 42 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से देखने को मिलती है  साथ  ही इसकी फ्यूल टैंक 14 लीटर की बताईगई है।

यह भी पढ़े : Hyundai का भांडा फोड़ने के लिए छेत्र में आई Renault Duster अब जो होगा खेल | Renault Duster

TVS Ronin Suspension and Brake

इसमें लवर सभी प्रकार की बेहतर सस्पेंशन एवं ब्रेक देखने को मिलती है। इनके फ्रंट में 31 मिनी यूएसडी सस्पेंशन के साथ पिछली की ओर 7 स्टेप एडजेस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिए जाते हैं। उनके दोनों पहियों में डिस्प्ले की सुविधा उपलब्धकराई गई है।

TVS Ronin Rivals

यह मोटरसाइकिल काफी बेहतर परफॉर्मेंस के साथ देखने को मिलती है। जो आए दिनो मार्केट में उपलब्ध ब्रांडेड टू व्हीलर केटीएम ड्यूक, यामाहा एमटी से मुकाबला करने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

1 thought on “TVS Ronin Bike: Tvs की गाड़ी मार्केट में करेंगी पॉवरफ़ुल एन्ट्री सब गाड़ियों की होगी सुट्टी पुट्ठी गोल”

Comments are closed.