चूहों से परेशान दीदी ने लगाई घर से चूहे भगाने की निंजा टेक्निक, देखें दीदी का वायरल वीडियो

चूहों से परेशान दीदी ने लगाई घर से चूहे भगाने की निंजा टेक्निक, देखें दीदी का वायरल वीडियो, आये दिन सोशल मीडिया पर जुगाड़ वाले वीडियोस ने कब्ज़ा कर रखा है, जहाँ एक से बढ़कर एक जुगाड़ वाले वीडियो हमें देखने को मिलते है, एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक दीदी ने चूहे पकड़ने के लिए गजब की तकनीक का इस्तेमाल किया है।

ये भी पढ़े- शख्स ने किया गजब का अविष्कार! बाइक में लगाया नई तकनीक वाला इंडिकेटर, वीडियो देख रह जाएंगे दंग…

किसी ने सच ही कहा है कि “आवश्यकता ही अविष्कार की जननी है”, हाल ही में हमारे पास ऐसे कई सारे वीडियो देखने को मिलते है जिसे देख आँखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है। हमारे देश भारत में ऐसे कई जुगाड़ है जिसे देख लोग हैरान रह जाते है। ऐसा ही एक फनी जुगाड़ हम आपके लिए लेकर आये है।

चूहों से परेशान दीदी ने लगाई चूहे पकड़ने की निंजा टेक्निक

जैसा कि आप इस वायरल वीडियो में देख पा रहे है जिसमे एक दीदी ने चूहे को भगाने के लिए शानदार तरीका आजमाया है। इस वीडियो में महिला अपने हाथ में झाड़ू लिए खड़ी है और साथ में महिला ने अंदर के दरवाजे से लेकर बाहर के दरवाजे तक पानी की बोतलों की एक दीवार खड़ी कर दी है जिससे चूहा इधर उधर न भाग सके। इस तकनीक से दीदी चूहे को घर से बाहर भगा देती है।

ये भी पढ़े- बुझो तो जाने! ऐसी क्या चीज है जो पति अपनी पत्नी को तो दे सकता है लेकिन पत्नी अपने पति को नहीं दे सकती?

चूहों से परेशान दीदी ने लगाई घर से चूहे भगाने की निंजा टेक्निक, देखें दीदी का वायरल वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर @sachkadvahai नामक यूज़र द्वारा द्वारा शेयर किया गया है, कैप्शन में लिखा है कि “बस 600 पानी की बोतले चाहिए होगी”, इस वीडियो को लाखो की संख्या में देखा जा चूका है और इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 20 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है।