Train Me Jugaad | जनरल डिब्बे में टॉयलेट तक जाने के लिए शख्स बना स्पाइडर मैन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Train Me Jugaad – ट्रेन के स्लीपर क्लास में भीड़ के कई वीडियो सोशल मीडिया पर अबतक आपने देखे होंगे। स्लीपर क्लास में लोग इस कदर भर जाते हैं कि एक जगह से दूसरे जगह जाने के लिए किसी को पैर रखने की जगह तक मिलती है। इसी बीच, सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्लीपर कोच में इतनी भीड़ है कि एक व्यक्ति ने भीड़ के बीच से टॉयलेट जाने के लिए जो किया, उसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

भीड़ के ऊपर से गुजरा शख्स | Train Me Jugaad 

वीडियो में, एक यात्री को प्रभावशाली कलाबाजी के साथ अपना संतुलन बनाए रखते हुए, कुशलता से भरी सीटों की लाइनों से गुजरते हुए दिखाया जा सकता है। इंस्टाग्राम यूजर अभिनव परिहार ने इस दृश्य को कैद किया, जिसमें शख्स को साथी यात्रियों के सिर के ऊपर छोटी जगह पर तेजी के साथ लेकिन सावधानी से आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है। उसके और उसकी मंजिल के बीच बैठे हुए लोगों की एक अंतहीन कतार के साथ, शख्स अपने रास्ते पर चलने के लिए किसी भी उपलब्ध सतह का उपयोग करते हुए आगे बढ़ता जा रहा है।

यात्री भी हुए हैरान | Train Me Jugaad 

रास्ते में, एक फुर्तीले व्यक्ति का सामना टिकट वाले और बिना टिकट वाले दोनों यात्रियों से होता है, जो उसके स्टंट को देखकर हैरान रहते हैं। उसकी हरकतें लोगों को स्पाइडर मैन की याद दिला देती हैं। हालांकि, कुछ लोगों को इस स्थिति में मज़ा आ सकता है, लेकिन यह पीक आवर्स के दौरान यात्रा करते समय यात्रियों के सामने आने वाली चुनौतियों को भी प्रकट करती है। ट्रेनों में इतनी भीड़भाड़ को असामान्य नहीं माना जा सकता है, और स्पष्ट रास्ता ढूंढ़ना लगभग असंभव हो जाता है।

Source Internet 

1 thought on “Train Me Jugaad | जनरल डिब्बे में टॉयलेट तक जाने के लिए शख्स बना स्पाइडर मैन”

Comments are closed.