Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HometrendingTrain ka Video : ट्रैन से मोबाइल चुराने वाले स्नैचर को यात्री...

Train ka Video : ट्रैन से मोबाइल चुराने वाले स्नैचर को यात्री ने पकड़ा, खिड़की से लटके चोर का हुआ बुरा हाल

Train ka Videoआपने अक्सर सुना होगा की ट्रैन के बाहर से ही कई मोबाइल स्नैचर खिड़की से हाथ डाल कर मोबाइल चुरा लेते हैं और ट्रैन में मौजूद यात्रीयों को इस बात की भनक तक नहीं लग पाती है। ताज़ा मामला बिहार से से सामने आ रहा है जहाँ स्टेशन पर जब ट्रैन खड़ी हुई थी तो उसी समय एक मोबाइल स्नैचर खिड़की से हाथ डाल कर मोबाइल चुराने की कोशिश करता है तभी अचानक यात्री की फुर्ती से चोर का हाथ ट्रैन में मौजूद यात्री पकड़ लेते हैं और फिर अगला स्टेशन आने तक उसे वैसे ही पकड़ कर रखते है। वैसे अब तक इस वीडियो की पुस्टि नहीं की गई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं की एक शख्स अपनी जान की भीख मांगते हुए नजर आ रहा है। हालांकि, लोग उसकी वीडियो बना रहे हैं और उसे गुस्से में कुछ कहते दिखाई दे रहे हैं. मामला बिहार का बताया जा रहा है. इंटरनेट पर प्राप्त जानकारी के अनुसार खिड़की पर लटका ये शख्स कोई और नहीं बल्कि एक स्नैचर है. जो मोबाइल छीनने की फिराक में था लेकिन पकड़ा गया. जिसके बाद लोगों ने इसका ये हाल किया. आइए जानते हैं कि पूरा माजरा क्या है.

बिहार के खगड़िया में ट्रेन स्टेशन से छूट रही थी. इसी दौरान एक शख्स ने खिड़की से हाथ अंदर डाला और पास में बैठे शख्स का मोबाइल छीनना चाहा तभी अंदर बैठे इंसान ने अलर्टनेस दिखाते हुए स्नैचर का हाथ तुरंत पकड़ लिया. जिसके बाद स्नैचर हाथ छुड़ाने के लिए मशक्कत करने लगा. हालांकि, इस दौरान बाकी लोगों ने भी उसका दूसरा हाथ पकड़ लिया. उधर, ट्रेन से भी स्टेशन से छूटने के बाद रफ्तार पर दौड़ने लगी. इधर, इस स्नैचर के हाथों को ट्रेन में बैठे लोगों ने पकड़ लिया था. अब उसके पास कोई चारा ना था. वह ट्रेन की खिड़की के सहारे हवा में झूल रहा था. हालांकि, इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकी है.

बताया जा रहा है कि इस स्नैचर को करीब 15 किलोमीटर तक लोगों ने यूं ही लटके-लटके यात्रा करवाई है. वहीं, जब वे अगले स्टेशन पर पहुंचे तो उसे छोड़ जीआरपी को सौंप दिया. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. वहीं, लोगों का कहना है कि उन्होंने स्नैचर को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया.

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments