मार्केट में धूम मचा रही TVS की ये धांसू बाइक! इस खास फीचर ने लोगों का जीता दिल, देखे कीमत और फीचर्स

मार्केट में धूम मचा रही TVS की ये धांसू बाइक! इस खास फीचर ने लोगों का जीता दिल, देखे कीमत और फीचर्स। आज के समय में मार्केट में 125सीसी वाली बाइक्स की बेहद डिमांड है जिसके चलते सभी कम्पनिया एक से बढ़कर एक गाड़िया लांच कर रही है। ऐसे में अगर आप भी एक सस्ती और कम बजट वाली बाइक लेना चाहते है तो हम आपके लिए लेकर आये है एक शानदार बाइक जिसका नाम TVS Raider 125 है, आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से….

ये भी पढ़े- दिमाग हिला देने वाला सवाल! गाय दूध देती है और मुर्गी अंडे देती है, लेकिन ऐसा कौन है जो दूध और अंडा दोनों देता है?

TVS Raider 125 का देखे स्टाइलिश लुक

इस बाइक में 125CC सेगमेट में आपको महंगी गाड़ी वाला लुक देखने को मिल रहा है। जिसमे आपको नए DRL हेडलाइट्स, LED लाइट्स और टेललाइट्स, मस्कुलर टैंक, अलॉय व्हील्स, बॉडी के ऊपर डिज़ाइन वाले ग्राफ़िक्स जो इसे एक स्मार्ट लुक प्रदान करता है। इसका लुक काफी हद तक Apache से मिलता है इसलिए लोग इसे मिनी Apache के नाम से पुकार रहे है।

TVS Raider 125 में मिलता है धांसू इंजन पावर

TVS Raider 125 के इंजन की बात करे तो इसमें 124.8cc एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 11.22BHP मैक्सिमम पावर और 11.2NM का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 67kmpl माइलेज देने में सक्षम है।

ये भी पढ़े- रात में आवारा पशुओ को खेत से दूर रखने के लिए किसान ने लगाया स्मार्ट जुगाड़, वीडियो देख दंग रह जाओगे

TVS Raider 125 में मिलता है यह खासमखास फीचर

TVS Raider 125 में एक खास फीचर मिलता है, इस फीचर का नाम नियर बॉय पेट्रोल नेविगेशन है जो बाइक में पेट्रोल खत्म होने से पहले अलर्ट कर देता है और आसपास के पेट्रोल पंप की लोकेशन बाइक की डिजिटल स्क्रीन पर शो कर देता है।

TVS Raider 125 के देखे स्मार्ट फीचर्स

TVS Raider 125 के स्मार्ट फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको स्मार्ट फीचर्स के तौर पर ईको मोड और पावर मोड दो राइडिंग मोड, साइड स्टैंड कट-ऑफ, यूएसबी चार्जर, एलईडी लाइटिंग, ट्यूबलेस टायर, अंडर सीट स्टोरेज, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, स्पीडोमीटर, डिजिटल एनालॉग, लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स शामिल है।

TVS Raider 125 की कीमत है बेहद कम…

TVS Raider 125 की शुरुवाती कीमत 94,719 रुपये (एक्स शोरूम) से लेकर 1,00,820 रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है। इसमें आपको फेयरी येलो, ब्लेजिंग ब्लू, स्ट्राइकिंग रेड, विकेड ब्लैक और रेड कलर जैसे आकर्षक कलर देखने को मिल जाते है।

1 thought on “मार्केट में धूम मचा रही TVS की ये धांसू बाइक! इस खास फीचर ने लोगों का जीता दिल, देखे कीमत और फीचर्स”

Comments are closed.