सरिया सीमेंट के भाव में आज आई कुछ भयंकर ही गिरावट घर बनाने वालो की हुई मौज जल्दी शुरू कर दे घर बनाने का काम

By
On:
Follow Us

सरिया सीमेंट: सरिया सीमेंट के भाव में दिख रही है गिरावट आपको बता दे की घर बनाने का अच्छा मौका है यह अगर आपको भी अपने सपनो का घर काम कीमत में तैयार करना चाहते हो तो जल्दी कर दे घर का काम चालू। अभी नहीं तो कभी नहीं घर बनाने का शानदार मौका,मुँह के गिरे सरिया सीमेंट के दाम इस जीवन के सफर में घर, मकान हर किसी के लिए बहुत ही जरूरी होता है। वैसे तो हर व्यक्ति के पास एक घर होता है, लेकिन वह घर किसी का कच्चा या पक्का होता है। जिस व्यक्ति का घर कच्चा होता है तो वह व्यक्ति यह सोच रखता है कि उसका भी एक दिन पक्का घर बनेगा। इसी लालसा को लिये व्यक्ति दिन रात एक करते हुये खूब मेहनत करता है और मेहनत की एक-एक कमाई जोड़ता रहता है। जब व्यक्ति के पास पैसा अच्छा इकठठा हो जाता है तो फिर व्यक्ति सोचता है कि अगर एक पक्की छत वाला घर बनाया जाये।

सरिया सीमेंट के भाव में आज आई कुछ भयंकर ही गिरावट

आज हम घर, मकान में इस्तेमाल आने वाली सामग्री सरिया और सीमेंट के दामों के बारे में बात कर रहे हैं। तो आपको बता दें कि वैसे तो इस महंगाई के समय में सरिया और सीमेंट के दाम आसमान को छू रहे हैं, लेकिन कभी-कभार वह समय भी आ जाता है जब सरिया और सीमेंट के दामों में कुछ राहत मिल जाती है। जानकारी के मुताबिक बता दें कि अभी सरिया और सीमेंट के दाम सामान्य स्थिति पर चल रहे हैं। ऐसे में जो व्यक्ति घर, मकान बनाने की सोच रहे हैं उनके लिए यह बहुत ही अच्छा अवसर है। धड़ाम से गिर गये सरिया सीमेंट के दाम, अब इतने रूपये सस्ते हुये रेट, जानिए ताजा रेट।

घर बनाने वालो की हुई मौज

जानकारी के मुताबिक बता दें कि सरिया और सीमेंट के दाम हर समय पर एक समान नहीं रहते हैं, इनके दाम समय-समय पर घटते और बढ़ते रहते हैं। सरिया सीमेंट के भाव में आज आई कुछ भयंकर ही गिरावट घर बनाने वालो की हुई मौज जल्दी शुरू कर दे घर बनाने का काम सरिया सीमेंट के भाव में आज आई कुछ भयंकर ही गिरावट घर बनाने वालो की हुई मौज जल्दी शुरू कर दे घर बनाने का काम अभी हाल ही के कुछ दिनों पहले देखा गया था कि सरिया सीमेंट के दामों में काफी इजाफा हो गया है, लेकिन फिर कुछ समय बाद सरिया और सीमेंट के दाम अपने आप डाउन हो गये थे।

जल्दी शुरू कर दे घर बनाने का काम

जानकारी के अनुसार बता दे कि अभी के समय में सरिया और सीमेंट के दामों में काफी सामान्य की स्थिति चल रही है। ऐसे में जो भी घर, मकान बनाने की पक्की सोच रख रहे हैं तो उनके लिए यह बहुत ही अच्छा अवसर है। सरिया के दामों की बात करें तो सरिया का रेट अभी 70000 प्रति टन के हिसाब से चल रहा है। जबकि सीमेंट का रेट 400 रूपये के नीचे प्रति बोरी चल रहा है।

यह भी पढ़े:शेफाली ने Goa के बीच पर शॉर्ट्स पहन पानी के साथ साथ लोगो को किया घायल शेफाली को देख फैंस ने किया कुछ ऐसा शेफाली भागी भागी आई

Leave a Comment