टॉयलेट शीट में छिपकर बैठा था सांप! अचानक निकला बाहर तो घबरा गए घर के लोग, देखे वीडियो

टॉयलेट शीट में छिपकर बैठा था सांप! अचानक निकला बाहर तो घबरा गए घर के लोग, देखे वीडियो, आज के समय में सोशल मीडिया पर जानवरो से जुड़े कई सारे वीडियो देखने को मिल जाते है जिसमे सबसे ज्यादा सांप वाले वीडियो देखने को मिल जाते है। ऐसा ही एक सांप वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइये देखे इस वीडियो में…

ये भी पढ़े- Viral Dance Video: दो-दो भाभियो पर भारी पड़ा अकेला देवर, डांस देख आप भी हो जाओगे फैन

सांप एक ऐसी प्रजाति है जो मनुष्य के लिए खतरनाक है। इसे डंसने से आपकी जान भी जा सकती है। ऐसे में इंसान सांप से बहुत डरते है। सांप बिल में रहना पसंद करते है जिसके चलते वह कभी-कभी घर में घुस आते है जो हमारे लिए काफी खतरनाकहोते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी दहशत में आ जायेगे।

टॉयलेट शीट में छिपकर बैठा था सांप-

जैसा कि आप इस वीडियो में देख पा रहे है जिसमे एक सांप घर की टॉयलेट शीट में घुस गया था। पता तब चला जब टॉयलेट शीट में से अजीब सी आवाज आ रही थी तभी अचानक घर के मालिक को ज्ञात हुआ तब उसने सर्पमित्र की मदद ली। फिर सांप टॉयलेट शीट से बाहर निकला। बाहर आने पर, परिवार के लोग भी इसकी लंबाई देखकर हैरान रह गए। सर्पमित्र ने बताया कि यह “धामन (इंडियन रैट स्नेक)” है, जो जहरीला नहीं होता।

ये भी पढ़े- Desi Jugaad Video: छोटे से कागज़ की मदद से सुई में धागा डालने की निंजा टेक्निक, देखे वीडियो

देखे वीडियो-

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम @sarpmitra_shitalkasar_official नामक यूज़र द्वारा शेयर किया गया है जिसे अब तक लाखो की संख्या में देखा जा चूका है। इस वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है।

1 thought on “टॉयलेट शीट में छिपकर बैठा था सांप! अचानक निकला बाहर तो घबरा गए घर के लोग, देखे वीडियो”

Comments are closed.